देश-विदेश

सीएम स्टालिन के बेटे का विवादित बयान, ‘सनातन धर्म डेंगू-मलेरिया की तरह, इसे खत्म करना चाहिए’

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। तमिलनाडु सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने सनातन धर्म को लेकर विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान पर चारों और बवाल मच गया है। उनके इस बयान को लेकर हिंदू सेना ने दिल्ली पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। बता दें कि उदयनिधि ने सनातन धर्म की तुलना डेंगू-मलेरिया से करते हुए कहा था कि इसे मिटाना है।
सनातन उन्मूलन सम्मेलन में बोरते हुए उदयनिधि ने कहा था कि मुझे लगता है कि इन कॉन्फ्रेंस के आयोजक ने मुझे विशेष बात कहने का मौका दिया है। आपने इस कॉन्फ्रेंस का नाम सनातन उन्मूलन सम्मेलन रखा है। मैं इसकी प्रशंसा करता हूं। उन्होंने आगे कहा कि कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता है और उन्हें सिर्फ खत्म किया जाना चाहिए। हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते हैं। हमें इन्हें खत्म करना होगा। इसी तहर हमें सनातन को खत्म करना होगा। सनातन का विरोध करने की बजाए इसे खत्म किया जाना चहिए।
उदयनिधि स्टालिन ने एक बार फिर अपनी बात को दोहराते हुए कहा कि मैं पेरियार और अंबेडक द्वारा लिखी गई बातों को दिखाने के लिए तैयार हूं। इन लोगों ने सनातन धर्म और इससे समाज पर पड़ने वाले नकारात्मक प्रभावों को लेकर गहरा शोध किया था। मेरा मानना है कि जिस तरह कोविड, डेंगू और मलेरिया मच्छरों द्वारा फैलता है उसी तरह सनातन धर्म भी कई सामाजिक बुराइयों का कारक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!