बिग ब्रेकिंग

कोटद्वार में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, बीते 24 घंटे में 140 नये केस

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार।
नगर निगम कोटद्वार क्षेत्र में कोरोना कफ्र्यू लगाने के बाद भी तेजी से कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। बीते 24 घंटे में 140 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये है। जबकि गत मंगलवार को 78 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। एक दिन में पौड़ी गढ़वाल में 446 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जबकि दुगड्डा ब्लॉक निवासी कोरोना संक्रमित 75 वर्षीय वृद्ध की बेस अस्पताल श्रीनगर में उपचार के दौरान मौत हुई है। 
जनपद पौड़ी गढ़वाल में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। जिले में दिन प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। एक दिन में जिले में कोरोना के 446 नये केस आये है। जनपद पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि दुगड्डा ब्लॉक में 144, कोट में चार, द्वारीखाल, एकेश्वर में तीन-तीन, जयहरीखाल में 6, कल्जीखाल में 7, खिूर्स में 68, पाबौ में 10, पौड़ी में 69, पोखड़ा में 1, रिखणीखाल में 7, थलीसैंण में 32, यमकेश्वर में 47 और अन्य जिलों व राज्यों के 45 सहित 446 लोग कोरोना संक्रमित पाये गये है। कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आये लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। चिन्हित लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिये जायेगें। जबकि कोरोना संक्रमितों का उपचार शुरू कर दिया है। अब तक पौड़ी गढ़वाल में 12249 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके है, जिसमें से 8123 मरीज स्वस्थ हुए है। वर्तमान में जिले में एक्टिव केस 3994 है। जिसमें से पौड़ी गढ़वाल में 2786, अन्य जिलों व राज्यों के 996 केस शामिल है। जबकि 212 लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के पास गलत जानकारी दर्ज कराई है। पौड़ी गढ़वाल में 1652 मरीज होम आइसोलेशन में है।

पौड़ी जिले में 331 ने कोरोना
कोटद्वार।
जनपद पौड़ी गढ़वाल में भले ही कोरोना के मामले तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, परंतु जिले में कोरोना को मात देने वाले लोगों की संख्या में भी लगातार इजाफा हो रहा है। पौड़ी जिले में बीते 24 घंटे में 331 लोग ऐसे हैं जिन्होंने कोरोना की जंग जीतकर साबित किया है कि यदि आपका आत्मविश्वास बढ़ा है तो कोरोना को आसानी से हराया जा सकता है। जनपद पौड़ी गढ़वाल के मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि बीते 24 घंटे में 331 कोरोना संक्रमित ठीक हुए है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि प्रदेश सरकार द्वारा जारी की गई कोरोना गाइड लाइन का पालन करें। कोरोना कफ्र्यू में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें तथा मास्क व सेनेटाइजर के इस्तेमाल के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी का पालन करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!