कोटद्वार-पौड़ी

कोरोना से प्रदेश में आर्थिक व्यवस्थाएं हुई पूरी तरह बेपटरी: डा0 हरक सिंह

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि
कोटद्वार। प्रदेश के वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ.हरक सिंह रावत ने कहा कि कोरोना के बाद से प्रदेश में आर्थिक व्यवस्थाएं पूरी तरह बेपटरी हो चुकी हैं। सरकार विषम परिस्थितियों में भी बेहतर करने का प्रयास कर रही है। सरकार प्रत्येक व्यक्ति या परिवार को खुश नहीं कर सकती। कार्यकत्र्ताओं को जनसमस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उनका निराकरण करना होगा।
रविवार को भाजपा भाबर मंडल की कार्यसमिति की बैठक में डॉ.रावत ने यह बात कही। कहा कि अक्सर उनसे कई व्यक्ति पूछा करते हैं कि आप अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर चुनाव कैसे जीत जाते हैं? कहा कि कई मर्तबा बहुत अधिक सार्वजनिक कार्य अथवा निजी कार्य करने के बाद भी हमें वोट नहीं मिलता। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं कि हम जनसमस्याओं को सुनना ही छोड़ दें। कहा कि हमें जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं का निराकरण करना होगा। सरकार के साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि प्रतिकूल परिस्थितियों में भी सरकार ने प्रदेश को विकास की राह में आगे बढ़ाने का प्रयास किया। कहा कि प्रत्येक कार्यकत्र्ता की अपनी पार्टी से उम्मीद होती है। लेकिन, प्रत्येक कार्यकत्र्ता की उम्मीद पूरी नहीं हो सकती। कहा कि भाजपा कार्यकत्र्ता अनुशासित है व अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी जानता है।
इस मौके पर प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथौला, भाबर मंडल प्रभारी व जिला कोषाध्यक्ष गोविंद लड्डा, भाबर मंडल महामंत्री गौरव जोशी, मुन्ना लाल मिश्रा, सतीश गौड़, ऋषि कंडवाल, इंदू जुयाल, सौरभ नौडियाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!