कोटद्वार-पौड़ी

कोविड-19 के नियमों के पालन के साथ महाविद्यालय में परीक्षाएं विधिवत शुरू 

Spread the love
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। डॉ. पिताम्बर दत्त बड़थ्वाल हिमालयन राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में उत्तराखण्ड मुक्त विश्वविद्यालय और महाविद्यालय की वार्षिक परीक्षाएं विधिवत शुरू हो गई है। परीक्षा के दौरान कोविड-19 के नियमों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है।
उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय की संयोजक डॉ0 स्मिता बडोला ने बताया कि गत सोमवार से उत्तराखंड मुक्त विश्वविद्यालय की परीक्षाएं विधिवत शुरू हो गई है। परीक्षार्थियों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए परीक्षा दी जा रही है। परीक्षा से पहले सभी कमरों को विधिवत सैनिटाइज कराया जा रहा है। कोविड महामारी को मध्य नजर रखते हुए सभी कमरों को परीक्षा के उपरांत भी सैनिटाइज कराया जा रहा है। सभी परीक्षार्थियों को अपने साथ मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग करने के बाद ही परीक्षा कक्ष में प्रवेश दिया जा रहा है। परीक्षार्थियों को टेम्परेचर चेक करने के बाद ही परीक्षा कक्ष में प्रवेश करने दिया जा रहा है।
डॉ0 महाविद्यालय कोटद्वार में महाविद्यालय की वार्षिक परीक्षाओं की विधिवत शुरुआत हो गई। परीक्षा प्रभारी डॉ. अभिषेक गोयल ने बताया कि परीक्षा में उपस्थित परीक्षार्थियों का प्रतिशत 97.6 रहा। सभी छात्र-छात्राओं का महाविद्यालय के प्रवेश द्वार पर थर्मल स्क्रीनिंग द्वारा परीक्षण किया गया। प्रभारी प्राचार्य डॉ0 डीएम शर्मा ने बताया कि सभी परीक्षार्थियों के द्वारा मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग किया जा रहा है। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए परीक्षा दी जा रही है। परीक्षा से पहले सभी कमरों को विधिवत सैनिटाइज कराया गया।  सभी परीक्षार्थियों को अपने साथ मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग करने के बाद ही परीक्षा कक्ष में प्रवेश दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!