उत्तराखंड

डैमेज कंट्रोल की कोशिश नाकाम, ठुकराल ने कराया नामांकन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुद्रपुर। रुद्रपुर में नामांकन के अंतिम दिन भाजपा उम्मीदवार शिव अरोरा, निर्दलीय उम्मीदवार राजकुमार ठुकराल समेत नौ उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। भाजपा उम्मीदवार ने तीन सेट में तो निर्दलीय उम्मीदवार राजकुमार ठुकराल ने दो सेट दाखिल किए हैं। इसके अलावा सपा के उम्मीदवार सतपाल ठुकराल, आप से नंदलाल, बसपा से चंद्रकेश्वर राव के साथ ही निर्दलीय संजय ठुकराल, संजय साहनी, गंगा सागर, अमलेश कोली ने नामांकन कराया।

रुद्रपुर चंडीगढ़ जैसा विकसित होगा: अरोरा
शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवार शिव अरोरा ने नामांकन से पहले पांच मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके बाद गांधी कलोनी स्थित दक्षिणेश्वर श्री हनुमान मंदिर में अखंड ज्योति जलाई। गोल मार्केट स्थित गुरुद्वारा में शीश नवाकर अरदास की। रम्पुरा स्थित चौरासी घंटा मंदिर में हवन यज्ञ में प्रतिभाग किया। इसके बाद समर्थकों के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे। अरोरा के प्रस्तावकों में मेयर रामपाल सिंह, मंडी समिति अध्यक्ष केके दास और वन विकास निगम के अध्यक्ष सुरेश परिहार शामिल रहे। भाजपा उम्मीदवार शिव अरोरा ने कहा इस बार सीएम पुष्कर सिंह धामी खुद जिले से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में इस बार सभी नौ विधानसभा में भाजपा जीत दर्ज करेगी। कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी और सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में भाजपा बड़ी जीत हासिल कर फिर से प्रदेश में सरकार बनाएगी। हिन्दुत्व, धर्म की रक्षा और संघर्ष के मुद्दों पर भाजपा चुनाव लड़ेगी। बोले, रुद्रपुर को चंडीगढ़ जैसा विकसित किया जाएगा।

जनता हमें मान चुकी अपना उम्मीदार: ठुकराल
भाजपा से टिकट कटने के बाद राजकुमार ठुकराल ने भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना पर्चा दो सेट में दाखिल किया। ठुकराल ने कहा कि क्षेत्र की जनता उन्हें अपना उम्मीदवार मान चुकी है। जनता के आशीर्वाद से वह अब तक सभी चुनाव जीते हैं और इस बार निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भी रुद्रपुर विधानसभा सीट से चुनाव जीतेंगे। कहा कि 1 फरवरी से लेकर 12 फरवरी तक पूरे रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में नुक्कड़ सभाएं करेंगे और उनका टिकट काटने के लिए जो षड़यंत्र हुआ है उसका खुलासा करेंगे। जिससे जनता की समझ में आ जाएगा।

सपा उम्मीदवार सतपाल पीपीई किट पहनकर पहुंचे नामांकन कराने
नामांकन के अंतिम दिन सपा उम्मीदवार सतपाल ठुकराल पीपीई किट पहनकर नामांकन कराने अपने समर्थकों के साथ कलक्ट्रेट पहुंचे। इस दौरान वह काफी देर तक नामांकन कक्ष के 100 मीटर के दायरे में समर्थकों के साथ खड़े रहे। कोविड 19 के नियमों का पालन करते हुए उन्होंने कई लोगों के हाथों को सेनेटाइज भी किया। साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर वहां मौजूद लोगों को जागरूक करते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!