बिग ब्रेकिंग

पौड़ी गढ़वाल में एक पखवाड़े में रोज 4 कोरोना संक्रमितों की मौत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बेस अस्पताल कोटद्वार में रोज एक मौत, दुगड्डा के दो संक्रमितों की गई जान
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार। जनपद पौड़ी गढ़वाल में पिछले एक पखवाड़े में रोज चार कोरोना संक्रमितों की मौत हो रही है। जिला पौड़ी गढ़वाल के कोविड वार रूम द्वारा जनपद में 15 दिन पूर्व कोरोना मृतकों की संख्या 67 बताई गई थी, जो गुरूवार को 15 दिन बाद 136 पहुंच गई है। जो कि इस पखवाड़े में प्रतिदिन के हिसाब से औसत मृतकों की संख्या 4 से ऊपर आ रही है। वहीं कोटद्वार बेस चिकित्सालय में मृतकों का औसत इस पखवाड़े में प्रतिदिन 1 आ रहा है। बेस अस्पताल में 1 मई से अब तक 15 कोरोना संक्रमितों ने अपनी जान गंवा दी है। गुरूवार को भी बेस अस्पताल में भर्ती दो कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। पूरे कोरोना काल से लेकर 29 अप्रैल तक मौत का आकंडा 15 दिन में 69 बढ़कर 136 पहुंच गया है।
कोटद्वार नगर निगम क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। क्षेत्र में दो दिन में 216 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि निगम क्षेत्र में कोरोना के आंकड़े कितनी तेजी से बढ़ रहे है। वहीं रोज कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो रही है। बीते चौबीस घंटे में राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार में भर्ती दो कोरोना संक्रमितों की उपचार के दौरान मौत हो गई है। जनपद पौड़ी गढ़वाल सीएमओ डॉ. मनोज शर्मा ने बताया कि दुगड्डा निवासी कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय और 56 वर्षीय व्यक्ति की बेस अस्पताल कोटद्वार में उपचार के दौरान मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि अब तक पौड़ी जिले में 136 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। राजकीय बेस अस्पताल कोटद्वार के कोविड नोडल प्रभारी डॉ. सुनील शर्मा ने बताया कि 1 मई से अब तक लगभग 15 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।


कोविड संक्रमित एक माह की बच्ची ने तोड़ा दम
बीते 24 घंटों में 8 मौते हुई बेस अस्पताल श्रीकोट में
जयन्त प्रतिनिधि।
श्रीनगर।
राजकीय मेडिकल कालेज के कोविड अस्पताल में उपचार के दौरान एक माह की बच्ची ने दम तोड़ दिया। यहां पिछले 24 घंटों में 4 कोरोना संक्रमित और 4 संभावित कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। राजकीय मेडिकल कालेज के कोविड अस्पताल में वर्तमान में 124 कोरोना संक्रमित और 60 संभावित कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती हैं। यहां उपचार के दौरान एक माह की बच्ची की मौत हो गई। मेडिकल कालेज के जनसंपर्क अधिकारी अरुण बड़ोनी ने बताया कि पिछले 24 घंटों में उपचार के दौरान 8 लोगों की मौत हुई है। जिसमें 4 कोरोना संक्रमित और 4 संभावित कोरोना संक्रमित मरीज शामिल हैं। मरने वाले मरीजों में तीन अन्य अस्पतालों से रैंफर होकर यहां आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!