उत्तराखंड

डीडीहाट में खड़े वाहनों में तोड़फोड़, दहशत

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पिथौरागढ़। जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पूर्व में चोरों ने मंदिरों और स्कूलों में चोरी की घटना को अंजाम दिया था। अब उनके निशाने पर वाहन हैं। डीडीहाट में वाहनों में तोड़फोड़ और तेल चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने नगर के बीचोबीच खड़े छह से अधिक वाहनों में तोड़फोड़ कर उनमें से तेल चोरी कर लिया। घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत है। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।
बीते शनिवार रात चोरों ने विकासखंड परिसर में खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की और उनमें से तेल चुरा लिया। इसके अलावा चोरों ने नगर के विभिन्न हिस्सों में खड़े वाहनों को भी अपना निशाना बनाया। रविवार सुबह वाहन स्वामियों को मामले का पता चला। उन्होंने कोतवाली पहुंचकर मामले की तहरीर देते हुए चोरों का पता लगाने की मांग की। वहीं, नगर के बीचोबीच हुई वाहनों में तेल चोरी की घटना से क्षेत्र में दहशत है। वाहन स्वामियों ने कहा नगर में पर्याप्त पार्किंग की व्यवस्था नहीं है। ऐसे में वे रात के समय घरों के नजदीक वाहनों को खड़ा करते हैं। लेकिन तोड़फोड़ और तेल चोरी की घटनाओं से उनकी चिंता बढ़ गई है। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है जल्द मामले का खुलासा कर चोरों का पता लगा लिया जाएगा। वहीं, डीडीहाट के साथ जिले के विभिन्न हिस्सों में चोरी की घटनाएं बढ़ने के साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठने शुरू हो गए हैं।
लंबे समय से सक्रिय है वाहनों से तेल चोर गिरोहरू
विकासखंड में तैनात पीड़ित उप कार्यक्रम अधिकारी हरीश कुमार ने बताया बीते सप्ताह भी चोरों ने विकासखंड परिसर में खड़े उनके निजी वाहन में तोड़फोड़ की और उसमें से तेल चुरा लिया। कहा इसके अलावा अन्य वाहनों को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया था। लंबे समय से नगर में वाहनों से तेल चुराने वाला गिरोह सक्रिय है, जो फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर है।

कुछ वाहनों से तेल चोरी हुआ है, जिसकी तहरीर मिली है। मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। – हिमांशु पंत, कोतवाल, डीडीहाट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!