बिग ब्रेकिंग

बदरीनाथ धाम पर टिप्पणी करने वाले मौर्य को खुद जवाब दें डिंपल यादव: धामी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। श्री बदरीनाथ धाम पर यूपी के सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की टिप्पणी को सीएम पुष्कर धामी ने घोर मर्यादित और आपत्तिजनक करार दिया। कहा कि सपा के सर्वोच्च नेता की पत्नी डिंपल यादव उत्तराखंड की बेटी हैं। वही इस तरह की विघटनकारी सोच रखने वाले सपा पार्टी नेताओं को जरूर जवाब दें।
शुक्रवार को सचिवालय में मीडिया से बातचीत में सीएम धामी ने कहा कि बदरीनाथ धाम हिन्दुओं की आस्था का बड़ा केंद्र है। सपा जिस गठबंधन का हिस्सा है, उस गठबंधन से जुड़े नेताओं के ऐसे बयान आने ही थे। स्वामी प्रसाद मौर्य को कम से कम अपने नाम का ही ध्यान रखना चाहिए था। उनके नाम के आगे स्वामी है, उन्हें अपने इस नाम का मान रखना चाहिए था। सीएम ने कहा कि विश्व के करोड़ों हिन्दुओं की आस्था के केंद्र बिंदु और चार धामों में से एक भू बैकुण्ठ श्री बदरीनाथ धाम के अस्तित्व को लेकर सपा नेता की अमर्यादित टिप्पणी की घोर निन्दा की जाती है। कहा कि बदरीनाथ धाम पूरे विश्व के हिन्दुओं की आस्था का केंद्र है। उसके अस्तित्व पर सवाल उठाने वालों को उत्तराखंड की बेटी डिंपल यादव को ही जवाब देना होगा।
बीकेटीसी अध्यक्ष ने बताया मानसिक दिवालियापन
देहरादून। श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण और मानसिक दिवालियापन करार दिया। कहा कि सपा और कांग्रेस दोनों सनातन विरोधी हैं। हिंदुओं के तीर्थ स्थलों को लेकर ऐसे बयान देना इन पार्टियों के एजेंडे का हिस्सा है। कांग्रेस को भी मौर्य के बयान पर स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए, क्योंकि सपा उनके ही गठबंधन का हिस्सा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!