जनपद के दूरस्थ क्षेत्र टीला पहुंच सीडीओ ने बांटी आइवर मैकटींन दवा व मास्क

Spread the love

जयनत प्रतिनिधि
पौड़ी। मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) आशीष भटगाई ने थलीसैण ब्लॉक के दूरस्थ क्षेत्र टीला का भ्रमण किया। जनपद पौड़ी के दूरस्थ क्षेत्रों में शुमार टीला पहुंचने पर ग्रामीणों ने सीडीओ का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सीडीओ ने ग्रामीणों को आइवर मैकटींन दवा व मास्क का वितरण किया।
सीडीओ ने सरकार की ओर से आइवर मैकटींन दवा और सीएम कोविड किट के वितरण आदि का निरीक्षण कर लोगों को दवा को खाने को खाने के बाद होने वाली परेशानियों से भी लोगों को रूबरू किया। कहा कि आइवेरमेकटीन औषधि का नियमित रूप से इस्तेमाल करें। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा जारी की गाइड लाइन का पूर्ण रुप से पालन करने को कहा। उन्होंने ग्रामीणों को टीला क्षेत्र में दुग्ध उत्पादन और उसके उत्पादों को और अधिक बढ़ाने को कहा। साथ ही उन्होंने लोगों के साथ मिलकर संबधित विभाग को एक सप्ताह के भीतर कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए।
इस दौरान सीडीओ ने गावँ लौटे प्रवासियों से भी मुलाकात की। सीडीओ ने प्रवासियों को स्वरोजगार के लिए प्रेरित किया। कहा कि जिला प्रशासन की ओर से प्रवासियों की हर प्रकार से सहायता की जायेगी। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी ने टीला ग्राम पंचायत के निर्माणाधीन बारात घर का स्थलीय निरीक्षण किया। 24 लाख से निर्मित होने वाले इस बारातघर को उन्होंने गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य को संपन्न करने के निर्देश दिए।
इस मौके पर डीपीआरओ एमएम खान, परियोजना निदेशक स्वजल दीपक रावत, बीडीओ डी पी आर्य, ग्राम प्रधान मीना देवी, आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!