कोटद्वार-पौड़ी

डीएम ने किया नवनिर्मित कलेक्ट्रेट भवन में शिफ्टिंग कार्य का स्थलीय निरीक्षण

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
पौड़ी।
जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ. विजय कुमार जोगदंडे ने मंगलवार को देर सांय को नव निर्मित कलेक्ट्रेट भवन में कार्यालय शिफ्टिंग कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने निचली तल से लेकर ऊपरी तल तक बने कार्यालय, मीटिंग हाल, शौचालय सहित अन्य कक्षों का निरीक्षण करते हुए अवशेष कार्य शीघ्र पूर्ण करने को लेकर संबंधित अधिकारी एवं कार्यदायी संस्था को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
जिलाधिकारी डॉ. जोगदंडे ने नव निर्मित कलेक्ट्रेट भवन का स्थलीय निरीक्षण कर, कार्यालय शिफ्टिंग में एवं कार्यालय कक्षों में धीमी गति से कार्य होने पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया कि आवश्यक कार्यालयों का कार्य 15 दिन तथा एनआईसी कार्यालय का कार्य 2 दिन के भीतर पूर्ण करना सुनिश्चित करें। साथ ही उन्होंने इंटरनेट कनेक्शन, बिजली, पानी सहित अन्य व्यवस्थाओं को भी जल्द सुचारू करने के निर्देश दिए हैं। जिलाधिकारी ने कार्य में तेजी लाने के साथ-साथ बेहतर गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए हैं। साथ ही नवनिर्मित कलेक्ट्रेट भवन में बनने वाले मुख्य गेट की जानकारी ली। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि मुख्य गेट को भव्य स्वरूप देना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर अधिशासी अभियंता निर्माण खंड प्रत्यूष कुमार, नाजिर मनोज रावत, पीए जिलाधिकारी दीपक नेगी आदि उपस्थित थे।

डीएम ने किया कार्यालयों का निरीक्षण
जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट कार्यालय में कोविड-19 के संक्रमण से बचाव एवं सुरक्षा को लेकर जारी किए गए दिशा-निर्देश का अक्षरश: अनुपालन को लेकर कार्यालय कक्षों का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्मिकों के टेबलों पर प्रयुक्त की जाने वाली सामग्री का भी अवलोकन किया। उन्होंने संबंधित अधिकारी/कार्मिकों को निर्देशित किया कि अपने-अपने कक्ष परिसर में कोविड-19 के नियमावली का अनुपालन तथा साफ-सफाई का विशेष ध्यान देना सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!