उत्तराखंड

मोबाइल लूट की घटना का दून पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

देहरादून। पुलिस ने मोबाइल लूट की घटना का 48 घंटे में खुलासा करते हुए एक शातिर लुटेरे को लुटे गए मोबाइल एवं चोरी की स्कूटी के साथ धर दबोचने में कामायबी हासिल की है। एसएसपी ने पुलिस दल को शाबासी दी।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती 06 अक्घ्टूबर को वादी अशीष बिष्ट निवासी चकरपुर खटीमा हाल अध्यनरत ग्राफिक एरा कलेज क्लेमेंट टाउन द्वारा लिखित तहरीर दी कि दिनांक 05ध्10ध्23 को समय रात्रि 10रू00 बजे वह खाना खाकर अपने कमरे केशव कुंज जा रहा था, तभी स्कूटी पर सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसका फोन छीन लिया। प्राप्त तहरीर पर तत्काल थाना क्लेमेंट टाउन पर मुकदमा पंजीत किया गया। घटना के अनावरण हेतु तत्काल पुलिस टीम का गठन करते हुए अभियुक्तों की तलाश प्रारंभ की गई। गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास के सी0सी0टी0वी0 कैमरे चौक किये गये व संदिग्धों से पूछताछ की गयी। पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई व अथक प्रयासों से लूट में शामिल अभियुक्तों की पहचान सुहेल एवं विकास पडियार उर्फ मच्छर के रूप में हुई, जिस पर पुलिस टीम द्वारा दिनांक 07ध्10ध्23 को अभियुक्त सुहैल को अशारोड़ी के पास से घटना में प्रयुक्त स्कूटी एवं लूटे गए मोबाइल फोन के साथ गिरफ्तार किया गया। बरामद स्कूटी के संबंध में जानकारी की गई तो पता चला की उक्त स्कूटी को दोनों अभियुक्त गणों द्वारा दिनांक 25ध्9ध्2023 को ब्राह्मण गली रायपुर से चोरी किया था, जिस संबंध में थाना रायपुर पर मुकदमा पंजीत है। गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम
सोहेल पुत्र मुरसलीन निवासी लोहिया नगर थाना पटेलनगर, जनपद देहरादून, तथा अपने फरार साथी का नाम
विकास पडियार उर्फ मच्छर पुत्र भाव सिंह पडियार निवासी 6 नंबर पुलिया, आदर्श कलोनी, थाना रायपुर, देहरादून बताया। पुलिस ने अभियुक्घ्त के पास से 01 मोबाइल फोन वीवो कंपनी, एक्टिवा संख्या न्ज्ञ0र्7 5278 बरामद की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!