कोटद्वार-पौड़ी

नुक्कड़ नाटक से दिया नशे से दूर रहने का संदेश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि।
श्रीनगर। शैलनट नाट्य संस्था की ओर से पुलिस प्रशासन के सहयोग से श्रीनगर गोला पार्क में नशामुक्ति पर नुक्कड़ नाटक आयोजित किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी पी. रेणुका देवी की पहल पर आयोजित इस नुक्कड़ नाटक के जरिये युवाओं को नशे की लत से दूर रहने का संदेश दिया गया।
पूर्व शैलनट के अध्यक्ष अभिषेक बहुगुणा ने पुलिस के इस अभियान की प्रशंसा करते हुए जनता से नशे के खिलाफ एकजुट होने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि आम जन जागरूक होगा तभी इस सामाजिक बुराई से निजात पा सकते हैं। प्रभारी निरीक्षक श्रीनगर हरिओम राज चौहान ने कहा कि स्मैक जैसा खतरनाक नशा आज पहाड़ों तक अपनी पहुंच बना चुका है। इसकी रोकथाम के लिए सामूहिक प्रयास जरूरी हैं। नुक्कड़ नाटक के माध्यम से शशांक जमलोकी, उमंग खुगशाल, काजल मेहरा, रोहित पुंडीर, अभिषेक सेमवाल, संजय बडोनी, दीपांशी भट्ट, अरविंद टम्टा, चिराग चौहान, रॉबिन असवाल, पीतांबर आदि कलाकारों ने युवाओं में बढ़ती नशे की प्रवृत्ति को रोकने का आह्वान किया।
इस अवसर पर शैलनट उपाध्यक्ष पंकज नैथानी, कोषाध्यक्ष महेश गिरि ने अभिभावक से भी अपने बच्चों पर नजर बनाए रखने को कहा। कार्यक्रम में बाजार चौकी इंचार्ज दीपक तिवारी, शैलनट सचिव मनोज कांत उनियाल, कार्तिकेय बहुगुणा, हेमंत उनियाल, दीपक, अनुज, आनन्द प्रकाश आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!