उत्तराखंड

लंगर में भोजन न मिलने पर सिरफिरे ने ली सेवादार की जान, पेचकसनुमा औजार से शरीर पर किए कई वार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

ऋषिकेश । ऋषिकेश में लंगर में भोजन न मिलने पर एक सिरफिरे व्यक्ति ने सेवादार पर पेचकसनुमा औजार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। सेवादार को उपचार के लिए एम्स ले जाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान सेवादार ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के दौरान आरोपी नशे की हालत में बताया जा रहा था।
सोमवार दोपहर हेमकुंड साहिब गुरुद्वारे में लंगर का निर्धारित समय समाप्त होने की बात कहने पर एक व्यक्ति गेट पर तैनात सेवादार पर भड़क गया। गुस्से से आगबबूला होकर व्यक्ति बिहार के सहरसा जिले के सनकुआ निवासी सेवादार कपिल साह (53) पर पेचकसनुमा औजार लेकर टूट पड़ा। व्यक्ति ने सेवादार की छाती और गले के पीटे में औजार घोंपकर उसको गंभीर रूप से घायल कर दिया। सेवादारों ने आरोपी को पकड़ लिया।
साथी सेवादार आनन-फानन में घायल कपिल साह को उपचार के लिए एसपीएस राजकीय अस्पताल लेकर आए। लेकिन हालत गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने उसको एम्स रेफर कर दिया। एम्स में उपचार के दौरान कपिल शाह ने दम तोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी खुशीराम पांडेय ने बताया कि घटना दोपहर 1़50 बजे की है।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुनि की रेती के शीशमझाड़ी निवासी आरोपी लक्की को गिरफ्तार कर लिया है। लोगों का कहना था कि आरोपी नशे की हालत में था। बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेजा गया है। मृतक मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। बताया कि वह करीब 20 साल से गुरुद्वारे में सेवा कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!