उत्तराखंड

घेराबंदी होने पर पुलिस पर झोंका फायर, दबोचे लूट के आरोपी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। सिडकुल क्षेत्र के हजाराग्रंट में फाइनेंसकर्मी से लूट की वारदात का खुलासा करते हुए मास्टर माइंड समेत दो आरोपियों को सिडकुल पुलिस ने धर दबोचा। आरोपियों ने घेराबंदी होने पर पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि पुलिसकर्मी बाल बाल बच गया। वारदात में शामिल चार आरोपी हत्थे नहीं चढ़ सके, जिनकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही है। आरोपियों के कब्जे से पचास हजार की रकम, असलहा, कारतूस, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।
एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने मंगलवार को कार्यालय में जानकारी देते हुए बताया कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी राहुल कुमार से उस वक्त करीब डेढ़ लाख की नगदी लूट ली गई थी जब वह हजाराग्रंट से वसूली कर लौट रहा था। एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल के निर्देश पर पुलिस टीम घटना के खुलासे में जुट गई थी। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस टीम ने सोमवार शाम को ओशो आश्रम के पास पीर वाली गली में दो आरोपियों की घेराबंदी कर ली।
घेराबंदी होने पर आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस टीम ने आरोपियों को जैसे तैसे दबोच लिया।
एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों के नाम शिवकुमार पुत्र अमरनाथ निवासी ग्राम हुसैनपुर नवादा थाना फतेहपुर सहारनपुर यूपी और गुलाम साबिर पुत्र स्माइल निवासी ग्राम हजारा ग्रंट है। अंकित, राजा, नकुल निवासीगण फतेहपुर सहारनपुर और नूनपुर मुजफ्फरनगर एवं आबिद निवासी हजाराग्रंट फरार चल रहे हैं, जिन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!