उत्तराखंड

एनएच के ईई, प्रशासनिक अधिकारियों ने किया आरओबी का निरीक्षण

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

काशीपुर। काशीपुर में बनकर तैयार हुए ओवरब्रिज पर यातायात शुरू करने को लेकर अभी भी उहापोह की स्थिति बनी हुई है। एसडीएम व एएसपी की मौजूद्गी में एनएच के अभियंताओं ने आरओबी का स्थलीय निरीक्षण किया। ईई ने कार्यदाई संस्था को आरओबी को क्लीन करने के निर्देश दिए, लेकिन आरओबी पर यातायात कब शुरू होगा, इस पर एनएच के ईई ने जल्द निर्णय लेने की बात कही।
बाजपुर रोड पर निर्माणाधीन आरओबी पर 72 घंटे का लोड टेस्टिंग हो चुका है, लेकिन इसकी रिपोर्ट अभी एनएच के अधिकारियों को नहीं मिली है। यहां अभी हाईड बैरियर, घ्ट्रैफिक साइन बोर्ड और डिवाइडर का निर्माण किया जाना है। इसके साथ ही आरओबी पर साफ-सफाई का काम भी होना है। बुधवार को एनएच के ईई प्रवीन कुमार, एसडीएम अभय प्रताप सिंह, एएसपी अभय सिंह आदि ने ओवरब्रिज का निरीक्षण कर काम की प्रगति का जायजा लिया। ईई प्रवीण कुमार ने बताया कि आरओबी पर अभी काफी काम होना है। इसके लिए निर्माण कंपनी को जल्द कार्य पूरे करने के निर्देश दिए हैं। ओवरब्रिज पर यातायात शुरू कराने के संबंध में जल्द ही निर्णय ले लिया जाएगा। शुरूआती दौर में बाइक, कार और स्कूली बसें ही चलेंगी।
आरओबी बनकर लगभग तैयार हैं, एनएच के अधिकारी इसका तकनीकि परीक्षण कर रहे हैं। आजकल में इसे खोलने के संबंध में निर्णय हो जाएगा। -अभय सिंह, एसडीएम काशीपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!