एक युवक गंगा में तो दूसरा गंगनहर में डूबा

Spread the love

ऋषिकेश। ऋषिकेश के शिवपुरी में दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए दो युवक अचानक गंगा नदी में बह गए। एक युवक को तो किसी तरह से बचा लिया गया, जबकि दूसरा युवक गंगा के तेज बहाव में बह गया। फिलहाल, जल पुलिस युवक की तलाश में जुटी हुई है।
जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश के चार युवक पिकनिक मनाने के लिए शिवपुरी क्षेत्र में गए हुए थे। यहां युसूफ कैंप के समीप जब वे गंगा में नहा रहे थे, तभी दो युवक अचानक तेज बहाव की चपेट में आ गए और बहने लगे। यहां मौजूद गीता नगर ऋषिकेश निवासी आशुतोष कोठारी ने साहस दिखाते हुए गंगा नदी में छलांग लगा दी और तेज बहाव में बह रहे राधे मोहन भट्ट निवासी आइडीपीएल(ऋषिकेश) को सुरक्षित पानी से बाहर निकाल लिया।
वहीं, दूसरा युवक वीरेंद्र पुत्र कुंदन सिंह निवासी आइडीपीएल तेज लहरों में देखते ही देखते ओझल हो गया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के तुरंत बाद मुनीकीरेती से जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और गंगा नदी में डूबे युवक की तलाश की गई, लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल पाया।

वहीं, हरिद्वार जिले के रुड़की में सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के नगर निगम के पुल के पास गंग नहर में बहकर एक युवक लापता हो गया। डूबने वाले युवक का नाम सुनील है। सुनील एनआइएच का कर्मचारी है। पुलिस ने बताया कि उसके दोस्त ने युवक के डूबने की जानकारी दी, जिसके बाद परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। काफी देर तक गंग नहर में युवक को तलाश किया गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!