कैबिनेट मंत्री के निर्देश के बाद अतिक्रमण हटाओ अभियान स्थगित

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

रुद्रपुर। प्रशासन का गुरुवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान पांच मई तक रोक दिया गया है। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा ने दूरभाष पर एसडीएम तुषार सैनी को स्थायी समाधान निकालने के निर्देश दिए। एसडीएम के अनुसार वेंडिंग जोन के लिए नगरपालिका को 0़379 हेक्टेयर भूमि ट्रांसफर कर दी गई है। गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का शिष्टमंडल एसडीएम से मिला। भाजपा नेताओं ने एसडीएम को बताया कि रोड के किनारे फड़, खोखा लगाकर व्यवसाय कर रहे हैं। अतिक्रमण हटाओ अभियान से दुकानदार भयभीत हैं। इसके कारोबार के लिए स्थायी समाधान होने तक अभियान रोकने की मांग की। यहां मंडल अध्यक्ष विजय सलूजा, पलविंदर सिंह औलख, कमल जिंदल, राकेश त्यागी, आदेश चौहान, रितु गहतोड़ी, रवि रस्तोगी, पंकज गहतोड़ी, राधेश्याम सागर, कुलदीप गंगवार, पंकज मौजूद रहे।
वेंडिंग जोन के लिए भूमि नगरपालिका को उपलब्ध करा दी है। पंजीत किये गये ठेका खोखा फड़ व्यवसायियों को आवंटित हो जाएगी। नियमानुसार खोखा फड़ व्यवसायियों को बसाया जायेगा। -तुषार सैनी, एसडीएम सितारगंज
नगरपालिका को नहरपार वार्ड 6 नहर की पटरी के समीप हल्द्वानी रोड में 0़379 हेक्टेयर भूमि ट्रांसफर हो गई है। शुक्रवार को 10़30 बजे एसडीएम ने वेंडिंग जोन के संबंध बैठक बुलायी है। इसके बाद वेंडिंग जोन बनाने की प्रक्रिया शुरू कर खोखा, फड़ व्यवसायियों को तय स्थान पर स्थान आवंटित कर दिया जाएगा।
-प्रियंका आर्य, ईओ, नगरपालिका सितारगंज
रामलीला ग्राउंड मार्ग से हटाया अतिक्रमण
सितारगंज। प्रशासन ने रामलीला मैदान गेट व जीजीआईसी व रेंज कार्यालय मार्ग के सड़क में लगा अतिक्रमण हटाया। रामलीला गेट से रामलीला मैदान की ओर के रास्ते को दुकानदारों ने घेर लिया था। पूर्व में रामलीला कमेटी की ओर से मार्ग पूर्ववत रखने के लिए पत्राचार भी किया था। गुरुवार को प्रशासन ने सनातन धर्म मंदिर के सामने वाली सड़क से भी अतिक्रमण हटा दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!