उत्तराखंड

देहरादून में एसएफए चौम्पियनशिप्स के आठवें दिन योगासन, फुटबल और कबड्डी फाइनल्स में दिखा रोमांचक प्रदर्शन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चौम्पियनशिप्स के आठवें दिन योगासन की शुरूआत और कबड्डी फाइनल्स ने दर्शकों को जोश से भर दिया
फुटबल विजेताओं ने सेमी-फाइनल्स के लिए मंच तैयार किया
देहरादून। देहरादून में एसएफए चौम्पियनशिप्स के आठवें दिन एथलीट्स के प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। योगासन की शुरूआत, कबड्डी फाइनल्स के बीच फुटबल मैच भी रोमांच के साथ आगे बढेघ्, कुल मिलाकर आज के दिन मैदान पर जबरदस्त खेल भावना और उत्ष्टता देखने को मिली। दिन की शुरूआत पहली योगासन प्रतियोगिता के साथ हुई, इस प्रतियोगिता में अंडर-14 से लेकर अंडर-19 गर्ल्स तथा अंडर-14 एवं अंडर-17 ब्वयज ने अपनी प्रत्यास्थता, संतुलन और क्षमता का प्रदर्शन किया। पहले दिन 53 प्रतिभागियों के साथ योगासन ने एसएफए चौम्पियनशिप्स में नई शुरूआत की, प्रतिभागियों ने प्रतिस्पर्धी जोश के बीच भीतरी शांति को प्रोत्साहित किया।
अंडर-14 और अंडर-17 गर्ल्स योगासन कैटेगरी की प्रतिभागियों तनिष्का और अविशी ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘एसएफए चौम्पियनशिप्स बेहद मजेघ्दार थीं! हमें योग करना बहुत अच्छा लगा, इवेंट में सभी चीजें आकर्षक थीं। यह युवाओं के लिए बेहतरीन अनुभव है, हमें लगता है कि हर किसी को इसमें हिस्सा लेना चाहिए। वहीं कबड्डी फाइनल्स की बात करें तो अंडर-19 और अंडर-17 कैटेगरी में एथलीट्स ने अपनी जबरदस्त क्षमता और मजबूत इरादे का प्रदर्शन किया। कबड्डी के रोमांचक मैचों ने दर्शकों को बांधे रखा। कबड्डी के अंडर-19 मैच की बात करें तो आचार्यकुलम और गुरूनानक मिशन पब्लिक स्कूल के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। वहीं अंडर-17 में केवी नंबर 2 और आचार्यकुलम के बीच गोल्ड के लिए मुकाबला हुआ। फुटबल मैचों ने भी दर्शकों को लुभाना जारी रखा, महाराणा प्रताप कलेज ने अंडर-12 ब्वयज कैटेगरी में गोल्ड के साथ जीत हासिल की। अंडर-10 ब्वयज कैटेगरी में आर्मी पब्लिक स्कूल ने अपनी प्रतिभा और बेजोड़ टीमवर्क दर्शाते हुए जीत हासिल की। देहरादून में एसएफए चौम्पियनशिप्स के आगे बढ़ने के साथ यह युवा एथलीट्स को कौशल एवं खेल भावना की नई उंचाईयों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित कर रही है। ये चौम्पियनशिप्स युवाओं को उनकी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए उत्ष्ट मंच उपलब्ध कराती हैं, खेलों के प्रति लगाव बढ़ाकर एथलेटिक्स की दुनिया में उत्ष्ट भविष्य का मार्ग प्रशस्त करती हैं। एथलीट्स पोडियम पजिशन हासिल करने और अपने स्कूलों को लीडरबोर्ड पर टप पर लाने के लिए अपने दृढ़ इरादेका प्रदर्शन जारी रखे हुए हैं, यह चौम्पियनशिप देहरादून में सभी एथलीट्स को प्रोत्साहित कर रही है। देहरादून में ‘स्पोर्ट्स में नंबर 1 स्कूल’ की घोषणा में सिर्फ 3 दिन बाकी हैं!’’
चौम्पियनशिप में रोजाना की समयसूची, हर खेल प्रतियोगिता के विस्तृत परिणाम हमारी आधिकारिक वेबसाईट ूूू़ेंिचसंल़बवउ पर उपलब्ध हैं। रियल टाईम अपडेट्स, हाईलाईट्स और एक्सक्लुजिव बिहाइंड-द-सीन मोमेन्ट्स के लिए हमारे सोशल मीडिया चौनलों को फलों करें- थ्ंबमइववा, प्देजंहतंउ, ज्ूपजजमत।
एसएफए चौम्पियनशिप्स देश भर के युवा एथलीट्स के लिए स्पोर्ट्स यानि खेलों को सुलभ बनाना चाहती है और आज की प्रतिभा को सशक्त बनाकर आने वाले कल के चौम्पियन के रूप में विकसित करने के लिए तत्पर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!