देश-विदेश

बीजेपी विधायक के पूर्व प्रतिनिधि ने नशे में आदिवासी युवक पर किया पेशाब

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सीधी , एजेंसी। सीधी विधायक पंडित केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रवेश शुक्ला एक व्यक्ति के ऊपर पेशाब करते हुए दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है। निर्देश दिए हैं कि अपराधी को किसी कीमत पर न छोड़ा जाए। कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। अपराधी पर एनएसए भी लगाया जाए। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एनएसए के तहत केस दर्ज किया है। उधर, भाजपा ने कहा है कि प्रवेश शुक्ला का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि इस घटना से पूरा मध्य प्रदेश शर्मसार हुआ है।
यह वीडियो नौ दिन पहले का बताया जा रहा है। सीधी जिले के कुबरी बाजार में मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक बैठा था। प्रवेश शुक्ला ने नशे की हालत में उसके ऊपर पेशाब कर दी। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसे लेकर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्ति की है। ग्राम कुबरी के रहने वाले प्रवेश शुक्ला पूर्व में विधायक प्रतिनिधि थे। वर्तमान में वे सक्रिय बीजेपी कार्यकर्ता हैं। प्रवेश शुक्ला सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं। पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी सीधी अंजुलता पटले ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद हम इसकी जांच कर रहे हैं कि इस वीडियो में कौन है?
सीधी जिले के बेहारी पुलिस थाना में प्रवेश शुक्ला के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 और 504 के तहत केस दर्ज हुआ है। वहीं एससी/एसटी एक्ट की धारा 3(1)(आर)(एस) की धारा भी लगाई गई है। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है। मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए। इससे पहले भाजपा प्रवक्ता आशीष अग्रवाल ने कहा कि प्रवेश शुक्ला नाम के व्यक्ति का भारतीय जनता पार्टी से कोई संबंध नहीं है। हर कुत्सित कृत्य जो आदिवासी समाज के विरोध में किया जाएगा, भारतीय जनता पार्टी उसका सदैव विरोध करेगी। भाजपा मप्र इस व्यक्ति के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!