उत्तराखंड

नगर आयुक्त कार्यालय में धरने पर बैठे पार्षद, मेयर से अभद्रता पर रोष

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

 

देहरादून। मेयर से अभद्रता मामले में कार्रवाई नहीं करने को लेकर नाराज निगम के पार्षद शुक्रवार को नगर आयुक्त मनुज गोयल के समक्ष धरने पर बैठ गए। पार्षदों ने दो टूक कहा कि निगम प्रबंध पार्क से तत्काल सोनिया आनंद के नाम का बोर्ड हटवाए।

नगर आयुक्त ने कहा कि पार्क की एनओसी निरस्त हो चुकी है। ऐसे में वहां जल्द निगम का बोर्ड लगवाया जाएगा। उन्होंने गूंज संस्था की अध्यक्ष सोनिया आनंद के खिलाफ जमकर नारे लगाए। पार्षद अमिता सिंह ने कहा कि सोनिया आनंद और उनके साथी यह क्यों भूल गए कि वह शहर के प्रथम नागरिक के कक्ष में बिना अनुमति चले गए और अभद्रता शुरू कर दी। पार्षदों ने कहा कि निगम में इस तरह गूंडागर्दी नहीं चलेगी। इस दौरान पार्षद कमल थापा, संजय नोटियाल, संजीव मल्होत्रा, भूपेंद्र कठैत समेत बड़ी संख्या में पार्षद मौजूद थे।

पहले भी हुई थी कार्रवाई

राजेश्वर नगर फेस वन सहस्त्रधारा रोड में जिस पार्क की एनओसी को लेकर सारा हंगामा हुआ। वहां निगम की टीम ने पूर्व में भी कार्रवाई की थी। उस दौरान भी खूब हंगामा हुआ था। अब निगम की टीम पार्क और आसपास की जमीन का पूरा रिकर्ड खंगाल रही है। उधर एमडीडीए की ओर से निजी संस्था को बिना निगम की अनुमति के एनओसी जारी करने को लेकर पार्षदों में नाराजगी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!