उत्तराखंड

आधुनिक बस अड्डा निर्माण नहीं होने पर जताया रोष

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

पूर्व सैनिक सेवा परिषद की ओर से आयोजित की गई बैठक
जयन्त प्रतिनिध।
कोटद्वार। पूर्व सैनिक सेवा परिषद ने मोटर नगर में अधुनिक बस अड्डा निर्माण कार्य रोके जाने पर रोष व्यक्त किया है। संगठन ने जल्द निर्माण कार्य पूरा नहीं होने पर जनांदोलन चलाने की चेतावनी दी है।
बुधवार को अपर कालाबड़ में बैठक का आयोजन किया गया। पूर्व सैनिक सेवा परिषद के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण बड़थ्वाल ने बताया कि मोटर नगर बस अड्डे का निर्माण कार्य किसी साजिश के तहत रूकवाया गया है। उन्होने निर्माण कार्याें बाधा उत्पन्न कर सूचना का अधिकार लगाने वालों पर सवाल खडे किये। साथ ही सामाजिक संगठनों से निर्माण कार्य को लेकर नगर निगम को ज्ञापन देने की अपील की। कहा कि अगर कोई भी संगठन मोटर नगर निर्माण कार्य के लिये पहल करता है तो पूर्व सैनिक सेवा परिषद उनका पूरा सहयोग करेगा। बताया अगर निर्माण कार्य पुन: शुरू करवाने के लिये आंदोलन भी करना पडे़ तो पूर्व सैनिक पीछे नही हटेंगें। उन्होने कहा कि वर्षों से अधर में लटके निर्माण कार्य कारण शहर की यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है। बस अड्डा निर्माण नहीं होने से क्षेत्रवासियों को शहर में पार्किंग की व्यवस्था नहीं मिल पा रही है। परिषद ने शहर वासियों के हित को देखते जल्द निर्माण कार्य पूरा करवाने की मांग की है।
इस मौके पर सीपी डोबरियाल, अनूप बिष्ट, सुभाष कुकरेती, बलवान सिंह रावत, उमेद सिंह चौधरी, सूरवीर सिंह खेतवाल, जीएस नेगी जीके बडथ्वाल, उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!