बिग ब्रेकिंग

पुलकित समेत तीनों आरोपियों पर लगेगा गैंगस्टर, संपत्तियों को किया जाएगा जब्त

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून । अंकिता भंडारी के हत्यारोपी पुलकित पर पुलिस और अधिक शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है। उसका यह अकेला अपराध नहीं है। इससे पहले उस पर धोखाधड़ी के मामले भी दर्ज हैं। इनमें से एक हरिद्वार में दर्ज है। ऐसे में अब पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई करेगी।
मुकदमे में अन्य दोनों आरोपियों को भी शामिल किया जाएगा। फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ साक्ष्य इकट्ठा करने में जुटी हुई है। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि एसआईटी पुलकित व अन्य दो आरोपियों के खिलाफ सुबूत जुटाने में लगी हुई है।
पुलकित के कई और कारनामों के बारे में भी पुलिस को पता चल रहा है। इसके लिए एक अलग से टीम बनाई गई है। यह टीम उससे जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा कि उसका व्यवहार अपने साथ वाले लोगों के साथ ठीक नहीं रहता था। उस पर हरिद्वार में एक धोखाधड़ी का मुकदमा भी विचाराधीन है।
ऐसे में उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई भी की जाएगी। दोनों आरोपियों को भी इसकी गैंग का सदस्य बनाया जाएगा। फिलहाल जो जानकारी मिल रही, उनको इस मुकदमे की विवेचना में शामिल किया जा रहा है।
पुलकित के रिजर्ट के बारे में भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है। उसने कितनी अवधि में किस स्रोत से पैसा इकट्ठा किया, यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है। यदि उसकी अवैध संपत्तियां सामने आती हैं, तो गैंगस्टर के तहत उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। जहां तक रिजर्ट की बात है तो इसकी कई विभाग भी जांच में जुटे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!