बिग ब्रेकिंग

बेटी की मौत से टूट गई मां, बोली़.हत्यारों को मुझे सौंपो, मैं करूंगी उनका संहार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

श्रीनगर गढ़वाल। पुलिस हत्यारों को सजा नहीं दे सकती तो उन्हें मेरे हवाले कर दो़.़मैं उनका संहार कर दूंगी। प्रशासन ने धोखाधड़ी से मेरी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया। साजिश के तहत मुझे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया और मैं आखिरी बार बेटी को देख भी नहीं पाई।
यह कहना है अंकिता की मां सोनी देवी का। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सोनी देवी अफसरों को खरी-खोटी सुना रहीं हैं। उनके सवालों के आगे एसडीएम श्रीनगर अजयवीर सिंह और एसडीएम पौड़ी विवेक जोशी लाचार खड़े हैं। उनसे जवाब देते नहीं बन रहा है। वह सिर्फ यही सफाई दे रहे हैं कि स्थिति को देखते हुए निर्णय लिया गया।
रविवार शाम चार बजे सोनी देवी को राजकीय मेडिकल कलेज श्रीनगर के आईसीयू में स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए भर्ती कराया गया था। सोमवार सुबह लगभग नौ बजे उन्हें टुट्टी दे दी गई। अस्पताल से उनका एक वीडियो वायरल हुआ है। वह अंकिता को दिखाने की मांग कर रही हैं।
वह कह रही हैं कि ‘जब जबरदस्ती मेरी बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया गया तो प्रशासन यह भी लिखकर दे दे कि तीन दिन में हत्यारों को फांसी दे दी जाएगी। यह सिर्फ मेरी बेटी के साथ नहीं हुआ है। ऐसी बहुत बेटियों के साथ हुआ है। पुलिस को कितने सुबूत चाहिए। यदि पुलिस-प्रशासन के वश की बात नहीं है तो वह न्याय करने का अधिकार मुझे दे दो। मैं उनके टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!