कोटद्वार-पौड़ी

उत्तराखण्ड में 2022 में आम आदमी पार्टी बनाएगी सरकार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

जयन्त प्रतिनिधि
सतपुली। आम आदमी पार्टी चौबटाखाल विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन पहली बार सतपुली बाजार में एक निजी रिसोर्ट में आहूत किया गया। जिसकी अध्यक्षता प्रेम कलजुगी फाउंडर मेंबर आम आदमी पार्टी के द्वारा की गई। इस सम्मेलन में लोकसभा प्रभारी शशिमोहन कोटनाला तथा युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दिगमोहन नेगी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिगमोहन नेगी ने कहा कि मिशन 2022 में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी बनाएगी सरकार और उन्होंने कहा कि लगातार आम आदमी पार्टी से मातृशक्ति और युवा शक्ति जुड़ रही है जो कि उत्तराखंड की रीढ़ है। वही आज भारी संख्या में युवाओं को पहुंचने पर उन्होंने सभी का आभार जताया। वहीं उन्होंने कहा मिशन 2022 के लिए 10 दिन के अंदर संगठन को न्याय पंचायत स्तर पर खड़ा करें।
कार्यक्रम में शशि मोहन कोटनाला केंद्रीय प्रभारी पौड़ी ने कहा कि दिल्ली की तर्ज पर उत्तराखंड वासियों को भी तीन सौ यूनिट बिजली फ्री मिलेगी साथ ही उन्होंने कहा उत्तराखंड की जनता भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस से ऊब चुकी है क्योंकि उन्होंने आंदोलनकारियों के सपनों को साकार नहीं किया ’ जिसके चलते लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ रहे हैं।
इस अवसर पर कोकोर्डिनेटर दिगपाल सिंह नेगी, जयवीर सिंह रावत, प्रदेश प्रवक्ता युवा मोर्चा हर्षित, अनीता रावत महिला मोर्चा चौबटाखाल, नगर अध्यक्ष महिला मोर्चा सतपुली बालेश्वरी देवी, दिनेश बडोला विधानसभा अध्यक्ष, संतोष कुकरेती सोशल मीडिया प्रभारी सेक्टर प्रभारी लैंसडाउन, कोटद्वार रविंद्र जजेडी और मनोहर लाल पहाड़ी सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मनीष खुशाल स्वतंत्र ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!