कोटद्वार-पौड़ी

श्रीनगर के विकास को काम कर रही सरकार

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

स्वास्थ्य मंत्री डॉ.धन सिंह रावत ने किया श्रीनगर विधानसभा का भ्रमण
भ्रमण के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने विभिन्न योजनाओं का लोकापर्ण भी किया
जयन्त प्रतिनिधि।
श्रीनगर गढ़वाल। स्वास्थ मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने श्रीनगर विधानसभा का भ्रमण करते हुए विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए जल्द निस्तारण का अश्वासन दिया।
आयोजित कार्यक्रम के तहत काबीना मंत्री ने विकास खण्ड खिर्सू के अन्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-58, ढमका गांव से चोपड़ा मोटर मार्ग का विधिवत पूजा-अर्चना कर शिलान्यास किया। इसके उपरांत उन्होंने मुसोली सड़क के डामरीकरण कार्य के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचकर मुसोली सड़क के डामरीकरण कार्य का लोकार्पण किया। आयोजित कार्यक्रम के पश्चात विकासखण्ड खिर्सू (पौड़ी गढ़वाल) के चोरकण्डी हेतु सड़क निर्माण कार्य के शिलान्यास एवं प्राथमिक विद्यालय बुदेशू के मरम्मत एवं सौन्दर्यीकरण के लोकार्पण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया। मंत्री डॉ. रावत ने कहा कि श्रीनगर विधानसभा में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है, हर गांव को सड़क से जोड़ने का कार्य भी सरकार द्वारा किया गया है, जिससे स्थानीय लोग अपने व्यवसाय को बढ़ाकर अपने घर में रहकर अपनी आर्थिकी मजबूत बना सकेंगे। कहा कि जल जीवन मिशन के अंतर्गत लोगों को शुद्ध पेयजल दिए जाने का कार्य किया जा रहा है। साथ ही श्रीनगर एनआईटी का कार्य भी जल्द प्रारंभ किया जाएगा, जिससे छात्र- छात्राओं को उसका लाभ समय पर मिल सकेगा। उन्होनें कहा कि कोविड-19 के दौरान सरकार ने हर तरह का लाभ जनता को पहुंचाया है, जिससे आम जनमानस को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा। कहा कि सरकार ने सभी को मुफ्त वेक्सीन लगा रही है इसलिए बढ़ चढ़ कर वेक्सीन लगाये।
माननीय मंत्री जी विधानसभा श्रीनगर भ्रमण कार्यक्रम के तहत दिनांक 27 नवबंर को बहेड़ी, सांकरसैण में बगड़ बडसिला, जितोली के ग्रामीणों को घस्यारी किट वितरण करेंगे। माननीय मंत्री चाकीसैण तहसील सभागार में राठ पूर्व सैनिक संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग करेंगें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!