बिग ब्रेकिंग

इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे बेल पर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

टीकमगढ़ , एजेंसी। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी दलों के गठबंधन ‘इंडिया’ पर हमला बोलते हुए कहा कि गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे ‘बेल’ पर हैं और चार जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम और तेज होगी। जेपी नड्डा मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी उपस्थित रहे।
जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में राजनीति की संस्कृति और सोच बदल गई है। 10 साल पहले सब कहते थे कि सब ऐसा ही चलेगा, कुछ नहीं बदलने वाला। आज सामान्य आदमी भी कह रहा है कि देश बदल गया है। विकसित भारत बनाने के लिए मजबूत सरकार चाहिए, जो निर्णय ले सके। देश में स्थिर सरकार बनने से अंतर ये आया है कि, जो हम 1951 से एक देश में दो निशान नहीं चलने वाला नारा दे रहे थे, वो फलीभूत हुआ है।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे तो भारत दो साल में तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। जेपी नड्डा ने कहा कि जनता को इस बार दो विचारधाराओं के बीच चुनाव करना है। एक तरफ पीएम मोदी के नेतृत्व में विकास करने में लगे हुए लोग हैं, दूसरी ओर परिवारवादी हैं, जो अपने परिवार और भ्रष्टाचारियों को बचाने में लगे हैं। इंडी गठबंधन दो बातों के लिए बना है, एक तो ऐसे परिवारवादी हैं जो अपने परिवार को बचाने में लगे हैं, दूसरे भ्रष्टाचार को बचाने में लगे हैं। इन्हें और कोई काम नहीं है। सारे घोटालेबाज एक दूसरे को बचाने में लगे हैं।
उन्होंने विपक्षी दलों की रैलियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये रैली करते हैं तो दो कुर्सियां खाली रखते हैं और कहते हैं कि उनके दो मुख्यमंत्री जेल गए हैं, उनके लिए दो कुर्सी खाली रखी हैं। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि सभी लोग चार जून का इंतजार करें, उसके बाद पीएम मोदी की भ्रष्टाचार विरोधी मुहिम और तेज होगी और और लोगों को जेल होगी। उन्होंने इंडिया गठबंधन के जेल जाने वाले और जमानत पर चल रहे नेताओं के नाम गिनाते हुए कहा कि गठबंधन के आधे नेता ‘बेल’ पर हैं और आधे जेल में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!