उत्तराखंड

हरिद्वार की दो बेटियां बनीं सीए, खुशी का माहौल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। हरिद्वार की दो बेटियां चार्टेड अकाउंटेंट की परीक्षा पास कर सीए बनी हैं। दोनों बेटियों के सीए बनने पर परिवार में खुशी का माहौल है। दोनों के घर पर शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है। वहीं दोनों बेटियां ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता और परिजनों को दिया है।
मंगलवार को हरिद्वार की गजाला औराचा कालरा ने सीए की परीक्षा में सफलता प्राप्त की। कमर्स विषय से जुड़े विद्यार्थियों का पहला सपना सीए बनने का होता है। सीए की परीक्षा में कड़ी मेहनत और लगन के बाद सफलता मिलती है।ाचा कालरा शिक्षाविद प्रो़ ड़ सुनील बत्रा की भांजी हैं। अटूट विश्वास, कठिन परिश्रम और कुछ करने की लगन सेाचा ने लक्ष्य प्राप्त किया है।ाचा अपने परिवारजनों, माता सुधा कालरा और पिता अनिल कालरा को अपनी सफलता का श्रेय देती हैं।
वहीं, गजाला को नौ वर्ष की मेहनत करने के बाद परीक्षा में सफलता मिली है। गजाला ने बिना किसी कोचिंग के सफलता हासिल की है। गजाला रुड़की से एलएलबी कर चुकी हैं। गजाला के बड़े भाई दिनामुलहक और बहन तरन्नुम इंजीनियर हैं। गजाला भविष्य में मुस्लिम समाज के बच्चों की अच्छी शिक्षा के लिए कार्य करना चाहती हैं। गजाला अपनी सफलता का श्रेय अपनी माता मकसूदा और पिता इनामुलहक को दे रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!