मनोरंजन

भारत मे रहकर बहुत कुछ सीखा एली अवराम, खुद पर गर्व करती है भारत आने पर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड अभिनेत्री बनने के अपने सपने को पूरा करने के लिए कम उम्र में भारत आ गईं अभिनेत्री एली अवराम का कहना है कि उन्होंने यहां रहकर बहुत कुछ सीखा है। अभिनेत्री मूल रूप से स्टॉकहोम, स्वीडन की रहने वाली हैं । वो कहती हैं कि भारत में उनके अनुभवों ने उनके व्यक्तित्व को बड़े पैमाने पर आकार देने में योगदान दिया है।
एली ने आईएएनएस को बताया ” मुझे विश्वास की छलांग और कदम उठाने के लिए संघर्ष वास्तव मेंलायक रहा है, कम उम्र में भारत आने के लिए खुद पर बहुत गर्व है, क्योंकि इसने मुझे वास्तव में एक ऐसे व्यक्ति के रूप में आकार दिया है, जिसके पास बहुत अधिक दृष्टिकोण हैं और जीवन और इसकी विभिन्न स्थितियों के बारे में समझ है। मैंने भारत में रहकर बहुत कुछ सीखा है, और मैं धन्य महसूस करती हूं। ”
एली अवराम ने कहा, मैं-विदेशियों को भारतीय फिल्मों में अच्छा काम करते देखकर खुश हूं
इस बीच, ‘मलंग’ और ‘मिकी वायरस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री का कहना है कि जिस तरह से उनका करियर आकार ले रहा है, उससे वह खुश हैं।
उन्होंने कहा ” बॉलीवुड में मेरे स्थान के संबंध में, मैं सिर्फ उन फिल्म निमार्ताओं को धन्यवाद नहीं करूंगी जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया है, बल्कि भारतीय दर्शकों ने भी मुझे स्वीकार किया, सराहना की और समर्थन किया उनका भी धन्यवाद करूंगी। उनके प्यार के बिना मैं आज जहां हूं, वहां नहीं होती।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!