बिग ब्रेकिंग

रिश्वत मामले में कोटद्वार से की गई हॉकी कोच की गिरफ्तारी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

कोटद्वार। विजिलेंस ने हॉकी के सहायक कोच को दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया। हॉकी के सरकारी कोच की गिरफ्तारी कोटद्वार के खेल स्टेडियम से की गई।
शिकायतकर्ता ने विजिलेंस में शिकायत दर्ज कराई थी कि जनपद पौड़ी गढवाल की अण्डर 19 पुरुष हाँकी टीम को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में जनपद पिथौरागढ ले जाने के लिये जिला क्रीड़ा अधिकारी पौड़ी गढवाल ने उसके भाई को प्राइवेट कोच/मैनेजर नियुक्त किया था।
प्राइवेट कोच 6 नवंबर को पौड़ी जिले की 14 सदस्यीय हाँकी टीम को लेकर पिथौरागढ गया था। टीम का खाने का कुल व्यय 40 हजार हुआ। यह खर्चा उसके द्वारा स्वयं वहन किया गया। खेल विभाग ने 27 नवंबर को नियमानुसार भुगतान भी कर दिया ।
इस बीच, जनपद पौड़ी के खेल विभाग में नियुक्त सरकारी हॉकी कोच महेश्वर सिंह नेगी ने प्राइवेट कोच से 40 हजार में से 17 हजार की मांगी। नहीं देने पर कहा कि अगर वह रिश्वत नही देंगे तो उसे भविष्य में हॉकी टीम ले जाने का मौका नहीं दिया जाएगा।
लिहाजा, इस मामले की शिकायत सतर्कता अधिष्ठान सेक्टर देहरादून में की गयी। विजिलेंस की ट्रैप टीम ने टीम ने बुधवार को खेल विभाग में तैनात हाँकी के सरकारी कोच महेश्वर सिंह नेगी निवासी (रतनपुर कुम्भीचौड निकट एसबीआई बैंक थाना कोटद्वार) को दस हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
यह गिरफ्तारी शशिधर स्टेडियम गाड़ीघाट कोटद्वार से की गई। निदेशक सतर्कता डॉ0 वी0 मरूगेसन ने ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार देने की घोषणा की ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!