बिग ब्रेकिंग

सिद्घू को नहीं बनने दूंगा सीएम: अमरिंदर

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

चंडीगढ़ , एजेंसी। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बुधवार को एलान किया कि वह नवजोत सिंह सिद्घू को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाए जाने के खिलाफ डटकर विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि देश को ऐसे खतरनाक आदमी से बचाने के लिए वह कोई भी कुर्बानी देने को तैयार हैं। कैप्टन ने कहा कि वह 2022 के विधानसभा चुनावों में पीपीसीसी अध्यक्ष की हार सुनिश्चित करने के लिए उनके खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार खड़ा करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री ने मीडिया साक्षात्कारों की श्रंखला में कहा कि वह (सिद्घू) राज्य के लिए खतरनाक हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जीत के बाद जाने के लिए तैयार था लेकिन हार के बाद कभी नहीं। उन्होंने खुलासा किया कि तीन हफ्ते पहले सोनिया गांधी को इस्तीफे की पेशकश की थी लेकिन उन्होंने उन्हें पद पर बने रहने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने (सोनिया) मुझे फोन किया होता और मुझे पद छोड़ने के लिए कहा होता तो मैं तुरंत पद छोड़ देता। कैप्टन ने कहा कि एक सैनिक के रूप में, मुझे पता है कि मुझे अपना काम कैसे करना है और मुझे वापस बुलाए जाने पर तुरंत काम छोड़ देना है।
उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी से यहां तक कह दिया था कि वह कांग्रेस को पंजाब में एक और व्यापक जीत दिलाने के बाद इस्तीफा देने को तैयार हैं और किसी अन्य को मुख्यमंत्री पद सौंपने के लिए तैयार हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि लेकिन ऐसा नहीं हुआ, इसलिए मैं लड़ूंगा। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह उन्हें विश्वास में लिए बिना गुप्त तरीके से सीएलपी बुलाई गई, उससे उन्हें अपमान का सामना करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!