पैगंबर पर टिप्पणी विवाद में कूदे इमरान खान, पाक सरकार से बोले- भारत से संबंध तोड़ो, उत्पाद बैन करो

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

इस्लामाबाद, एजेंसी। बीजेपी से निलंबित प्रवक्त नूपुर शर्मा की ओर से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ की गई टिप्पणी के विवाद में अब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान भी कूद पड़े हैं। इमरान खान टिप्पणियों की निंदा करते हुए ने पाकिस्तान सरकार से भारत के साथ संबंध तोड़ने, उत्पाद पर बैन लगाने और कठोर रुप अपनाने को कहा है।
पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान मीडिया से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान सरकार को अरब देशों का अनुसरण करना चाहिए और नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ कड़ा रुख अपनाना चाहिए। उन्होंने कहा, श्सरकार को भारत से संबंध तोड़ लेने चाहिए। भारतीय उत्पादों का बहिष्कार किया जाना चाहिए।श्
सोमवार को इमरान खान ने पैगंबर मोहम्मद पर श्भाजपा प्रवक्ता की ओर से घृणित हमलेश् की कड़ी निंदा की और मोदी सरकार पर श्जानबूझकर भारत में मुसलमानों के प्रति उत्तेजना और नफरत की नीति का पालन करने का आरोप लगाया, जिसमें उनके खिलाफ हिंसा को उकसाना भी शामिल था।श् प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने रविवार को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आहत करने वाली टिप्पणी की निंदा की।
भारत सरकार की ओर से पांच अगस्त, 2019 को जम्मू- कश्मीर के विशेष दर्जे को रद्द करने के लिए संविधान के अनुच्टेद 370 के प्रावधानों को निरस्त करने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्तों में दरार और गहरा गई थी। भारत के फैसले पर पाकिस्तान से कड़ी प्रतिक्रिया हुई थी, जिसने राजनयिक संबंधों के स्तर को कम कर भारतीय दूत को निष्कासित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!