देश-विदेश

थाने के सामने प्रेमी जोड़े ने गटक लिया जहर; युवती ने तोड़ा दम, रिश्ते में लगते हैं भाई बहन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

झुंझुनू। राजस्थान के झुंझुनू में एक प्रेमी युगल ने पुलिस थाना के सामने ही जहर खा लिया जिसमें युवती की मौत हो गई वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दीपिका उर्फ दिया (20) प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वही युवक सुनील (21) खेती बाड़ी का काम करता था।
दोनों झुंझुनू जिले के सिंघाना थाना के हीरवा गांव के रहने वाले थे। रिश्ते में दोनो भाई-बहन है। दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस संबंध में युवती की मां ने सिंघाना थाना में 26 जून ,2023 को रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। इसके बाद से ही सिंघाना पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। गुरुवार रात को दोनों शहर के कोतवाली थाना में पहुंचे थे। जैसे ही थाने में पहुंचे तो दोनों की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस के भी हाथ पांव फूल गए। तुरंत दोनों को अस्पताल में पहुंचाया। जांच के बाद पता चला की दोनों ने जहर खाया है। वहां से हालात गंभीर होने पर दोनों को जयुपर रैफर दिया। जहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।
जानकारी के अनुसार 3 दिन पहले दोनों ने झुंझुनू के हाउसिंह बोर्ड से एक दिन के लिए गाडी किराए ली थी। गाड़ी मालिक को हनुमानगढ़ जाने के लिए कहा था। एक दिन बाद जब दोनों वापस नहीं लौटे तो गाड़ी मालिक ने फोन किया। लेकिन दोनों ने फोन रिसीव नहीं किया। जिसके बाद गाड़ी के मालिक ने जीपीएस से गाड़ी की लोकेशन को ट्रेस कर दोनों को पकडक़र झुंझुनू कोतवाली थाने के अंदर छोड़ गया था। इसके बाद दोनों ने कोतवाली थाना के बाहर जहर खाकर पुलिस के सामने पहुंच गए। गाड़ी मालिक के द्वारा दोनों को पकडऩे के बाद उन्हें लगा की पुलिस घर वालों को सुपुर्द कर देगी। अलग होने के डर से दोनों ने जहर खा लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!