बिग ब्रेकिंग

ऊधमसिंह नगर में 60 साल के वृद्घ ने आठ वर्षीय मासूम से किया दुष्कर्म

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

सितारगंज। ऊधमसिंह नगर में अपराध हैं कि रुकने का नाम नहीं ले रहे। अभी हाल ही में चरस तस्करी में दो पुलिस कर्मी के साथ अन्य लोग पकड़े गए। उसके बाद सप्ताह भर नहीं बीता कि भूमि विवाद में दो भाइयों की दिनहदाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं काशीपुर में अवैध संबंध में आड़े आ रहे अपने ही जेठ को प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। और अब सितारगंज में हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है।
किराने की दुकान पर सामान लेने गई आठ वर्षीय किशोरी के साथ 60 साल के वृद्घ ने दुष्कर्म कर दिया। बालिका की ओर से पड़ोसी महिला को घटित घटना के बारे में बताए जाने के बाद मामला का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के विरुद्घ पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
शक्तिफार्म क्षेत्र के एक गांव निवासी आठ वर्षीय बालिका की मां का पूर्व में देहांत हो चुका है। चार दिन पूर्व बालिका किराने की दुकान में सामान लेने गई थी। उसी समय दुकानदार मनमथन मंडल 60 ने बालिका को बहला-फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद बालिका को तेज दर्द की तडपने लगी। मासूम की मां के नही होने के कारण उसने दर्द की शिकायत गांव की महिला से की। इसके बाद बालिका के साथ हुये दुष्कर्म की बात खुल गई। बालिका के पिता ने आरोपित दुकानदार मनमथन मंडल के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। शक्तिफार्म चौकी इंचार्ज संजीत कुमार, उपनिरीक्षक नेहा ध्यानी, सिपाही तोरन सिंह, हरीश कबडवाल की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दुष्कर्म के मामले की जांच महिला उपनिरीक्षक नेहा ध्यानी कर रही है।
पुलिस ने अकेले बच्चों को कहीं पर जाने या अनजान व्यक्तियों से दूर रहने को कहा है। अभिभावकों से अपील की है जब भी बच्चे बाहर जाएं तो उन पर नजर जरूर बनाएं रखें। यदि उनके लौटने पर देर हो तो उनका पता लगाएं। साथ यदि आपका बच्चा अचानक गुमशुम रहने लगे, खाना न खाए, खेलकूद बंद कर दे या सामन्य से अलग हटकर व्यवहार करे तो तुरंत उसे विश्वास में लेकर उसका कारण पूटें। उस पर गुस्सा न हो अन्यथा सच्चाई या परेशानी नहीं पता चल पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!