उत्तराखंड

जोशी मिले राज्घ्यपाल से, दी शुभकामनायें

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) से राजभवन में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मुलाकात कर नववर्ष की शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने भी उन्हें नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राज्यपाल से वरिष्ठ आईएएस एवं वरिष्ठ आईपीएस अधिकारियों ने भी मुलाकात कर नववर्ष की शुभकामनाएं दी। राज्यपाल ने भी सभी अधिकारियों को सपरिवार नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके अच्टे स्वास्थ्य और सुख-समृद्घि की कामना की।
राज्यपाल ने कहा कि अधिकारियों को अपनी पूरी प्रशासनिक नेतृत्व क्षमता से कार्य करते हुए प्रदेश को अग्रणी राज्य बनाने की दिशा में काम करना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के समग्र विकास एवं जनसमस्याओं के कार्य समाधान के लिए हरसंभव प्रयास पर विशेष ध्यान दिया जाए। उन्होंने कहा कि नये वर्ष में नई कार्य संस्ति को विकसित करते हुए अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के जीवन स्तर को सुधारने का प्रयास किया करें।
इस अवसर पर मुख्य सचिव ड़ एस़एस़ संधू, अपर मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी, अपर मुख्य सचिव श्री आनंदबर्द्धन, डीजीपी श्री अशोक कुमार सहित वरिष्ठ आईएएस एवं आईपीएस अधिकारी उपस्थित रहे। इस दौरान एम्साषिकेश की निदेशक प्रो़ मीनू सिंह, उत्तराखण्ड तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो़ ओमकार सिंह ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!