बिग ब्रेकिंग

जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस का मतलब करप्शन-कमीशन; बिना नाम लिए राहुल पर कहा- रस्सी जल गई, बल नहीं गया

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भोपाल, एजेंसी। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को कांग्रेस के सत्याग्रह और बिना नाम लिए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में संभागीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का मतलब करप्शन, कमीशन, डिवीजन और भाई भतीजावाद है, जबकि भाजपा का मतलब विकास, निष्ठा, संघर्ष, समाज का सशक्तिकरण है। उन्होंने कहा कि जो कहा है वह करके दिखाएंगे।
जेपी नड्डा ने राहुल गांधी के समर्थन में सत्याग्रह कर रहे कांग्रेस के नेताओं पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मैं किसी नेता का नाम नहीं लेना चाहता, अहंकार में डूबे हुए हैं। अहंकार बहुत बड़ा है और समझदारी छोटी। कांग्रेस नेता सत्याग्रह कर रहे हैं। नड्डा ने कहा कि सत्याग्रह तो महात्मा गांधी ने किया था। भारत के सम्मान के लिए। भारत की अस्मिता के लिए। ये लोग किस बात के लिए सत्याग्रह कर रहे हैं? लोकतंत्र की परंपराएं तोड़ रहे हैं। कानून पर विश्वास नहीं करते हैं। पिछड़ी जातियों को जातिसूचक गाली देते हो। चोर कहते हो। कोर्ट माफी मांगने के लिए कहता है तो कहते हैं कि माफी भी नहीं मांगेगे। सजा होने पर सदस्यता चली गई। रस्सी जल गई पर बल नहीं गया।
नड्डा ने कार्यकर्ताओं को केंद्री की मोदी सरकार और राज्य की शिवराज सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनता के बीच जाकर उपलब्धियों पर तर्कों के साथ बात करने को कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन भी करती है तो वो जनसभा बन जाती है। यह हमारी ताकत है। इसलिए विरोधी हमसे टकराने से घबराते हैं। यह भाजपा की ताकत है।
नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि हमें संकल्प लेना चाहिए कि हर जिले में भाजपा का एक अच्छा कार्यालय बने और आपको जानकर खुशी होगी कि 290 कार्यालय बन चुके हैं, 115 कार्यालय बन रहे हैं और 123 कार्यालय के लिए जमीन ले ली गई है और इन पर जल्द काम शुरू हो जाएगा।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि नड्डा जी ने बीजेपी के लाखों कार्यकर्ताओं को कोविड के समय सेवा में लगाया। नड्डा जी के नेतृत्व ने नॉर्थ ईस्ट में एक तरफ जीत दिलाई। सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में वैभवशाली भारत बना है। आज पाकिस्तान वाले भी कह रहे हैं कि अल्लाह हमारे पास भी नरेंद्र मोदी होता। सीएम ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 माह की सरकार में कमलनाथ ने मप्र को घोटालों का प्रदेश बना दिया था। जनहितैषी की योजनाओं को बंद कर दिया गया था। गरीबों के हक और अधिकार को कमलनाथ ने छीन लिया था। अपराधी खुले में घूमते थे। वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!