देश-विदेश

कमलनाथ का शिवराज पर पलटवार; बोले- सच स्वीकार करने के लिए धन्यवाद

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भोपाल, एजेंसी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने निशाना साधा है। उन्होंने शिवराज के बयान पर पलटकर जवाब देते हुए कहा कि जनता जान गई प्रदेश में कांग्रेस सरकार आने वाली है। जनता इस बार भ्रष्ट सरकार को प्रदेश से हटा देगी।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया है। पीसीसी चीफ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि शिवराज जी आपकी साफगोई के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह बहुत अच्छी बात है कि आपने अपने अपराधों को पहचान लिया और खुद ही सत्ताच्युत करने के लिए जनता का आह्वाहन कर लिया। आपने कहा कि मध्यप्रदेश को ऐसे हाथों में न सौंपें जो मध्यप्रदेश की तबाही और बर्बादी के लिए जिम्मेदार थे, जिन्होंने मध्यप्रदेश को अंधेरों का गड्ढों का प्रदेश बना दिया था, भ्रष्टाचार और घोटालों का प्रदेश बना दिया था। यह सारे काम आपने किए हैं और जनता आपको कुर्सी से हटाने वाली है।
कमलनाथ ने आगे सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए लिखा कि आपकी पार्टी ने आपको पहले ही मुख्यमंत्री पद का चेहरा नहीं बनाया है। जनता आपकी पार्टी को भी सत्ता से बाहर कर रही है। आपकी भावना का सम्मान करते हुए जनता ने तय कर लिया है कि व्यापम घोटाला, पटवारी भर्ती घोटाला, महाकाल लोक घोटाला, आरक्षक भर्ती घोटाला और आयुष्मान कार्ड घोटाला करने वालों को जनता इस बार सत्ता से बाहर कर देगी।
उन्होंने लिखा कि जनता ने तय किया है कि 50% कमीशन करने वाली आपकी भ्रष्टाचारी सरकार को सत्ता से हटा देगी। अंधेरा फैलाने वाली आपकी सरकार को भी जनता हटाने वाली है, क्योंकि कांग्रेस सरकार 100 यूनिट तक मुफ्त बिजली देने वाली है। प्रदेश में जनता जान गई है कि कांग्रेस सरकार आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!