देश-विदेश

कंगना की विमान यात्रा में उड़ी नियमों की धज्जियां,डीजीसीए ने इंडिगो से मांगी रिपोर्ट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली। नागर विमानन महानिदेशालय ने 9 सितंबर को चंडीगढ़ से मुंबई जा रहीं कंगना रनोट की फ्लाइट में फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी किए जाने पर इंडिगो एयरलाइंस से रिपोर्ट मांगी है। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि हमने ऐसे कुछ वीडियो देखे हैं जिसमें मीडियाकर्मी 6एफ264 उड़ान में एक दूसरे से बहुत सटकर खड़े थे। यह सुरक्षा और शारीरिक दूरी के नियमों के उल्लंघन की तरह है।
जिस पर इंडिगो एयरलाइंस ने अपना बयान डीजीसीए को दे दिया है। अपने बयान में इंडिगो ने कहा कि जिस फ्लाइट में कंगना रनोट सफर कर रही थी उस पर सभी आवश्यक प्रोटोकल का पालन किया गया। इसके साथ ही इंडिगो ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि हमारे केबिन क्रू और यहां तक कैप्टन द्वारा फोटोग्राफी को प्रतिबंधित करने और शारीरिक दूरी का पालन करने समेत अन्य सभी घोषणाएं की गईं।
बता दें कि कंगना रनोट 9 सितंबर को चंडीगढ़-मुंबई उड़ान के दौरान आगे की कतार में बैठी थीं। कई मीडियाकर्मी भी उसी उड़ान में सवार हुए थे। जो कि यह मीडियाकर्मी शारीरिक दूरी का उल्लंघन करते हुए वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कर रहे थे। डीजीसीए ने शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए 25 मई को नियम जारी किया था। इसमें कहा गया था कि गंतव्य पर आगमन के बाद यात्री को (विमान से) क्रम से जाने की अनुमति देनी चाहिए ताकि ज्यादा लोग कहीं एकत्र ना हों।
गौरतलब है कि इन दिनों कंगना रनोट महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ खुल कर सामने आ गई हैं। मुंबई में उनके अफिस में तोड़-फोड़ किए जाने के बाद अब उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्घव ठाकरे पर वंशवाद का आरोप लगाया है। वहीं, दूसरी ओर कंगना रनोट के समर्थन में देश के कई बड़े नेता उनके साथ आ गए हैं और सोशल मीडिया में भी कंगना रनोट को पूरा समर्थन मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!