देश-विदेश

केजरीवाल ने पेश किया विश्वास प्रस्ताव, कहा- सिसोदिया के घर पर 14 घंटे छापेमारी की पर कुछ गलत नहीं मिला

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पेश किया। उन्होंने मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई छापेमारी मामले में दावा किया है कि सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर 14 घंटे तक छापेमारी की लेकिन उसे कुछ नहीं मिला। केजरीवाल शुक्रवार को विधानसभा में बोल रहे थे।
उन्होंने कहा कि सीबीआई को ना तो नकदी मिली ना ही ज्वेलरी। सीबीआई को छापेमारी के दौरान किसी जमीन या संपत्ति के कागज तक नहीं मिले और ना ही कोई आपराधिक दस्तावेज मिला। उन्होंने दावा किया कि यह छापेमारी फर्जी थी।
केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा में 277 विधायक शामिल हुए हैं। अगर प्रत्येक विधायक को 20 करोड़ रुपये दिए गए तो सभी विधायक खरीदने में 5,500 करोड़ रुपये खरीदे गए होंगे। इसीलिए महंगाई बढ़ गई है क्योंकि वे विधायकों को खरीदने के लिए आम आदमी के पैसे का उपयोग कर रहे हैं।
इससे पहले 19 अगस्त को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई ने छापेमारी की थी। मनीष सिसोदिया पर दिल्ली की आबकारी नीति में अनियमितता करने का आरोप था।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया हमला
केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने दिल्ली सरकार पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा कि शराब नीति में गंभीर भ्रष्टाचार हुआ है। इनके (॥च् के) स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं और शराब मंत्री जांच के घेरे में हैं। उन्होंने कहा कि आप कल्पना कीजिए जिस राज्य का शराब मंत्री शराब के घोटाले के घेरे में हो, वहां शिक्षा पर क्या प्रभाव पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!