देश-विदेश

जम्मू-कश्मीर : अनंतनाग में अपहृत सेना के जवान की हत्या, शव बरामद; शरीर पर मिले गोलियों के निशान

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

अनंतनाग , जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक बार फिर हिंसा की घटना को अंजाम देते हुए प्रादेशिक सेना के एक जवान का अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। सुरक्षाबलों ने जवान का शव बरामद कर लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, आतंकवादियों ने जंगल के एक इलाके में गश्त पर निकले दो टीए जवानों को घेर लिया और उनका अपहरण कर लिया। हालांकि, इनमें से एक जवान आतंकवादियों के चंगुल से भाग निकलने में सफल रहा।
शेष बचे जवान की तलाश में सुरक्षाबलों ने तत्काल एक व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया। गहन खोज के बाद जवान का शव बरामद हुआ। प्रारंभिक जांच में शव पर गोली के निशान पाए गए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, हमें पहले से ही इस क्षेत्र में आतंकवादियों की गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी। हमने दो जवानों को इस इलाके में संभावित आतंकवादी ठिकानों की जानकारी जुटाने के लिए भेजा था।मृतक जवान की पहचान दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के 26 वर्षीय युवक के रूप में हुई है। जवान की हत्या की इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की तलाश में एक बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। फिलहाल, सेना की ओर से इस घटना के संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!