मनोरंजन

किंग खान की बेटी सुहाना का 21वां बर्थडे, गौरी खान ने यूं किया विश

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

शाहरुख खान और गौरी के बेटी सुहाना का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर गौरी ने उनकी अनदेखी फोटो शेयर की है और बर्थडे विश किया है।
बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान 22 मई को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर गौरी खान ने अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं, ट्विटर पर भी #शाहरूख खान ट्रेंड हो रहा है। गौरतलब है कि सुहाना ने अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है। इसके बाद भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।
गौरी खान ने सुहाना की एक फोटो साझा की है, जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट पोलका डॉट शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही गौरी ने कैप्शन में लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे। आज कल और हमेशा आपसे प्यार करते हैं।’
इसी पोस्ट पर सुहाना ने कमेटं किया- ‘आई लव यू।’ वहीं, नीलम कोठारी, संजय कपूर, भावना पांडे, नम्रता शिरोडकर सहित कई सेलेब्स ने सुहाना को बर्थडे विश किया है।
बता दें कि सुहाना इस समय विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। वो पिछले साल लॉकडाउन में मुंबई आ गई थीं, जिसके बाद वो कई महीनों तक यहीं पर थीं। उनकी एक शॉर्ट मूवी रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस ने काफी सराहा था।
सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!