मनोरंजन

किडनी खराब होने के कारण अभिनेता आशीष रॉय का निधन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

मुबंई। अभिनेता आशीष रॉय का किडनी खराब होने के कारण मंगलवार को निधन हो गया। वह 54 साल के थे। उन्होंने ओशिवारा स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। उन्हें इस साल मई में मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उन्हें किडनी की बीमारी थी और उनका डायलिसिस भी चल रहा था। वह मुंबई में अकेले रहते थे और उनकी बहन कोलकाता में रहती हैं। बहन के आने के बाद शाम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। कई सेलिब्रिटिज ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। फिल्ममेकर हंसल मेहता, अभिनेता अश्विनी चौधरी, अभिनेत्री टीना घई और अन्य लोगों ने आशीष रॉय के निधन पर दुख जताया है।
मई में आशीष रॉय ने सोशल मीडिया के माध्यम से शुभचिंतकों से वित्तीय सहायता की मांग की थी। आशीष रॉय ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि वह अभी डायलिसिस पर हैं और बहुत बीमार हैं। साथ ही उन्होंने लिखा था कि इस वक्त वह आईसीयू में भर्ती हैं। डायलिसिस के लिए उन्हें तत्काल पैसों की जरूरत है। सीरियल ससुराल सिमर का में खुशी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री ज्योत्सना चंदोला और लेखक-निर्माता विंटा नंदा ने उनकी मदद की थी। कई लोगों ने उनकी मदद की पेशकश की थी। फिल्मकार हंसल मेहता ने उनके पोस्ट पर लिखा था कि भेज दिया, कृपया ध्यान रखें। इंडियन फिल्म एंड टेलिवीजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष और फिल्ममेकर अशोक पंडित ने लिखा था कि उस अस्पताल का ब्योरा जानना चाहेंगे, जहां डायलिसिस हो रहा है।
साल 2019 में आशीष रॉय को पैरालिसिस अटैक आया था। आशीष रॉय करीब 2 दशक तक टीवी की दुनिया में काम किए थे। आशीष रॉय कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, ससुराल सिमर का, ब्योमकेश बख्शी, बनेगी अपनी बात, यस बॉस, बा बहू और बेबी, मेरे अंगने में और आरंभ जैसे कई सीरियल में काम कर चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में सुपरमैन रिटन्र्स, द डार्क नाइट, गार्जियन ऑफ द गैलेक्सी, द लेजेंड ऑफ टार्जन, जोकर में डबिंग की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!