मनोरंजन

जानिए कब और कहां होगी अक्षय कुमार की साइंस फिक्शन फिल्म ‘मिशन लायन’ की शूटिंग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। बैक टू बैक फिल्में करने वाले खिलाड़ी कुमार ने कुछ वक्त पहले फिल्म मिशन लायन का ऐलान किया था। अब इससे जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है।
दरअसल, पिछले साल दिसंबर की महीने में अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म ‘मिशन लायन’ का ऐलान किया था। अब इस फिल्म की शूटिंग से जुड़ी खबर सामने आ रहे है। रिपोट्र्स के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में होगी और इस पर अक्षय अगस्त के महीने से ही काम शुरू कर देंगे। इससे पहले बताया गया था कि फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होने वाली है, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर और लॉकडाउन के कारण ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया। जानकारी के लिए बता दें कि यह एक बड़े बजट की साइंस फिक्शन फिल्म होगी जिसमें अक्षय डबल रोल में दिखाई देंगे।
इसमें वीएफएक्स का भी काफी काम होगा। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले भारत के पहले मार्स मिशन की कहानी ‘मिशन मंगल’ जैसी एक शानदार फिल्म बनाई थी। जी हां, साल 2019 में आई अक्षय कुमार की मिशन मंगल एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था। अब एक बार फिर इसके डायरेक्टर जगन शक्ति के साथ फिल्म मिशन लायन के लिए अक्षय ने हाथ मिलाया है।
ऐसे में जाहिर है फैंस को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें होंगी। बात अक्षय के बाकी प्रोजेक्ट्स की करें तो इन दिनों वह बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर हैं, जिनके पास फिल्मों की लाइन लगी है। वैसे फिल्हाल के दिनों में वह ‘रक्षा बंधन’ पर काम कर रहे हैं। वहीं ‘मिशन लायन’ के बाद वह ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे, जो यूके में ही होनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!