कोटद्वार-पौड़ी

बदहाल स्थिति में पड़ा है कोटद्वार-घराट मार्ग

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

शिकायत के बाद भी मार्ग मरम्मत की सुध नहीं ले रहा विभाग
जयन्त प्रतिनिधि।
कोटद्वार : राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार से घराट को जोड़ने वाला मार्ग पिछले कई माह से बदहाल स्थिति में पड़ा हुआ है। मार्ग पर बने बड़े-बड़े गड्ढे दोपहिया वाहन चालकों की कमर तोड़ रहे हैं। शिकायत के बाद भी लोक निर्माण विभाग सड़क मरम्मत की सुध नहीं ले रहा। ऐसे में मार्ग पर कब बड़ा हादसा हो जाए, कहा नहीं जा सकता।
महाविद्यालय से घराट को जोड़ने वाला डेढ़ किलोमीटर का मार्ग पूरी तरह गड्ढों में तब्दील होता जा रहा है। पग-पग पर बने गड्ढे दोपहिया वाहन चालकों के लिए मुसीबत बने हुए हैं। पूर्व में गड्ढों की चपेट में आने से दोपहिया वाहन चालक घायल भी हो चुके हैं। शिवपुर निवासी धीरज सिंह, मदन कुमार ने बताया कि मार्ग पर हर रोज सैकड़ों वाहन आवाजाही करते हैं। बावजूद इसके सरकारी सिस्टम मार्ग मरम्मत की सुध नहीं ले रहा है। सबसे अधिक दुर्घटनाएं रात के समय हो रही हैं। दरअसल, अंधेरे में सड़क पर बने गड्ढे दिखाई नहीं देते, जिससे दोपहिया वाहन अनियंत्रित हो रहे हैं। यही स्थिति, महाविद्यालय से बुद्धा पार्क को जाने वाले मार्ग की भी बनी हुई है। जबकि, लोक निर्माण विभाग ने कुछ माह पूर्व उक्त सड़क के गड्ढों की मरम्मत भी करवाई थी। शिकायत के बाद भी सड़क मरम्मत नहीं होने से क्षेत्रवासियों में रोष बना हुआ है। कहा कि जनता के हित को देखते हुए जल्द मार्ग मरम्मत करवाया जाना चाहिए।

बदहाल सड़कों के बारे में जानकारी मिली है। सड़क मरम्मत के लिए लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए गए हैं। जल्द ही समस्या का समाधान कर लिया जाएगा। …ऋतु खंडूडी भूषण, विधानसभा अध्यक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!