देश-विदेश

कांग्रेस पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- बीजेपी से मिली हुई है पार्टी, यह है नाराजगी की वजह?

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

भवानीपुर , एजेंसी। 2024 लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने ममता बनर्जी को विपक्ष का चेहरा बनाने से इनकार कर दिया तो तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने भी दूरी बना ली है। मोदी और बीजेपी सरकार के खिलाफ विपक्षी एकता की कोशिश में जुटीं ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस बीजेपी से मिली हुई है। वह बीजेपी पर भी जमकर बरसीं और कहा कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी देश बेचने में जुटी है।
भवानीपुर से उपचुनाव लड़ रहीं ममता बनर्जी ने रविवार को एक सभा में कांग्रेस से अलग होने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, श्श्मैं सीपीएम से 30 साल लड़ी। मैंने कांग्रेस पार्टी इसलिए छोड़ी थी क्योंकि सीपीएम के साथ इसकी मिलीभगत थी, जो अब तक जारी है। ये बीजेपी से भी मिली हुई है। हमने बीजेपी को देश से बाहर करने का वादा किया है। गौरतलब है कि पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस ने कहा था कि राहुल गांधी पीएम मोदी का विकल्प नहीं बन पाए हैं और इसलिए ममता बनर्जी को विपक्ष का चेहरा बनाया जाए। लेकिन कांग्रेस पार्टी ने इसे सिरे से खारिज कर दिया था।
ममता बनर्जी ने बीजेपी पर देश बेचने का आरोप लगाते हुए कहा, हार गए, लेकिन फिर भी शर्म नहीं है। वे एजेंसियों को भेज रहे हैं, सोच रहे हैं कि उनके खिलाफ कोई नहीं बोल सकता है। वह केवल देश को बेचना चाहते हैं। उन्होंने गुजरात को पूरी तरह बर्बाद कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!