बिग ब्रेकिंग

मंत्री रेखा आर्य में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, डक्टरों की निगरानी में खुद को किया आइसोलेट

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। उत्तराखंड की राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रेखा आर्य में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा कि वे एसिम्पटमैटिक हैं और उन्हें किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं हैं। उन्होंने खुद को डक्टर्स की निगरानी में आइसोलेट कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड-19 टेस्ट करवाने की अपील की है।
उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। हर दिन नए मामले सामने आने से चिंताएं भी बढ़ कई है। शनिवार को राज्यमंत्री रेखा आर्य भी कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इसकी जानकारी देने के साथ ही सभी से सतर्कता बरतने की अपील की है। आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को राज्य में 725 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। अब तक कुल 81211 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि, इनमें से 72987 स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 5934 मामले एक्टिव हैं, जबकि 1341 की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 949 मरीज राज्य से बाहर चले गए हैं।
देहरादून के मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय में शुक्रवार को पांच कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले। सभी को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया। सीएमओ कार्यालय में एक कर्मचारी को लक्षण दिखाई देने पर उनकी जांच कराई गई। जिसके कोरोना संक्रमित मिलने के बाद अन्य कर्मचारियों एवं अफसरों ने जांच कराई, उनमें से चार संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एनएचएम विंग के चार लोग शामिल हैं। एसीएमओ ड़ एनके त्यागी ने बताया कि एनएचएम के कर्मचारी जिस हिस्से में बैठते हैं, उस हिस्से को सील कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!