बिग ब्रेकिंग

मिट्टी में दफन हो गए माफिया ब्रदर्स अतीक और अशरफ, बेटों समेत कई रिश्तेदार जनाजे में शामिल

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

प्रयागराज, एजेंसी। उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिए गए माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात काल्विन अस्पताल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए काल्विन अस्पताल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था। उसी समय 10 फायर किए गए। अतीक की कनपटी पर सटाकर एक गोली मारी गई। अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद समर्पण कर दिया। घटना के बाद जिले की सीमा को सील कर दिया है। मौके पर आरएएफ को भी बुला लिया गया है।
कसारी मसारी कब्रिस्तान में देर रात 8 बजे तक माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के शव को दफना दिया गया। इसी कब्रिस्तान में अतीक के बेटे असद को भी एक दिन पहले दफनाया गया था। सुपुर्द-ए-खाक की रस्म के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।
अतीक और अशरफ के सिपुर्द-ए खाक में अतीक के दोनों बेटों आबान और अ‍ैजम को कब्रिस्तान लाए गए हैं। इनके साथ अशरफ की दो बेटियां भी कब्रिस्तान में मौजूद हैं। उमेश पाल हत्याकांड के बाद दोनों को राजरूपपुर स्थित बाल गृह में रखा गया है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हुआ है कि अतीक और अशरफ को तीन-तीन गोलियां लगी हैं। दोनों के शरीर में एक एक गोली फंसी मिली। एक गोली अतीक के सिर में, एक कंधे पर और एक सीने में लगी है। पेट में व नाक पर कई छर्रे लगे हैं। इसी तरह अशरफ के सिर में एक, कंधे पर एक और पेट में एक गोली लगी है।
स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के मोर्चरी में माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ के शव का पोस्टमार्टम पूरा हो गया है। इसके बाद सुपुर्द-ए-खाक की तैयारी शुरू कर दी गई है। अतीक का शव को एंबुलेंस से कसारी-मसारी कब्रिस्तान ले जाया जा रहा है। वहीं, सुपुर्द ए-खाक किया जाएगा। वहीं, थोड़ी देर में अशरफ का शव निकाला जाएगा।
माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले तीनों शूटर अरुण मौर्य, सन्नी सिंह और लवलेश तिवारी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अगली सुनवाई 29 अप्रैल को होगी।
माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ की हत्या करने वाले लवलेश तिवारी, अरुण कुमार मौर्य और शनि को रिमांड कोर्ट में पेश करने की तैयारी चल रही है। कोर्ट के आस-पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया जा रहा है कि थोड़ी देर में तीनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट से पुलिस तीनों को रिमांड पर मांग सकती है।
माफिया अतीक अहमद व उसके भाई अशरफ के शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पहले मोतीलाल नेहरू मंडलीय चिकित्सालय में दोनों के शव का एक्स-रे करवाया गया। इसके बाद स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। अतीक-अशरफ को छह से ज्यादा गोलियां लगी हैं।
अतीक हत्याकांड के मुख्य आरोपित में शामिल अरुण मौर्य अपने बाबा के पास पानीपत में ज्यादातर रहता था। वह विकास नगर की किसी फैक्ट्री में चौकीदार हैं। फैक्ट्री का नाम पता नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!