देश-विदेश

वेश्यालय चलाने के आरोपी मेघालय के भाजपा नेता उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार, वाहनों की जांच के दौरान पकड़े गए

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

नई दिल्ली, एजेंसी। मेघालय में भाजपा के उपाध्यक्ष बर्नार्ड एन मराक को उत्तर प्रदेश में गिरफ्तार कर लिया गया है। उनपर फार्महाउस में श्वेश्यालयश् चलाने का आरोप है। शनिवार से ही वह फरार थे। मेघालय के डीजीपी एलआर बिश्नोई ने कहा कि मराक को हापुड़ जिले से गिरफ्तार किया गया है। मेघालय पुलिस ने उनको तलाशने के लिए अलर्ट जारी किया था। राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की चेकिंग के दौरान मराक को गिरफ्तार किया गया।
एक दिन पहले ही तूरा कोर्ट ने उनके खिलाफ गैरजमानती वरंट जारी किया था। शनिवार को वेस्ट गारो हिल्स जिले की पुलिस ने दावा किया था कि उसने बर्नार्ड की एक बिल्डिंग में छापा मारा। इस दौरान पांच बच्चों को बचाया गया जिसमें एक नाबालिग लड़की भी शामिल थी। इसके अलावा 75 लोगों को गिरफ्तार किया गया।
वेस्ट गारो हिल्स पुलिस चीफ विवेकानंद सिंह राठोर ने शनिवार को हिंदुस्तान टाइम्स को बताया था कि भाजपा नेता के फार्महाउस से मिली सामग्री और उसकी डिजाइन को देखकर लगता है कि बर्नार्ड एन मराक इसका इस्तेमाल श्वेश्यालय चलाने के लिए करते थे। हालांकि भाजपा का कहना है कि ये सारे आरोप केवल राजनीतिक बदले की भावना से लगाए जा रहे हैं। यह नेशनल पीपल्स पार्टी की सरकार की साजिश है। बता दें कि भाजपा भी सरकार में माइनर पार्टनर है। मेघालय के भाजपा अध्यक्ष अरनेस्ट मावरी ने कहा, हमने तूरा के सम्मानित और प्रतिष्ठित लोगों से बात की। हमें पता चला कि बर्नार्ड की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है।
बता दें कि बर्नार्ड विद्रोही ग्रुप अचिक नेशनल वलंटियर काउंसिल के चेयरमैन भी रह चुके हैं। मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने भाजपा के आरोपों पर कहा, श्यह पुलिस का मामला है मैं इसमें कुछ नहीं कहना चाहता। जैसे जैसे सबूत मिल रहा हैं पुलिस कार्रवाई कर रही है। सारी कार्यवाही कानूनी प्रक्रिया से चल रही है। इसमें कोई भी राजनीति नहीं है। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि जो भी कार्रवाई होगी कानून के तहत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!