Uncategorized

लाखों की स्मैक के साथ तस्कर धरा गया

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

देहरादून। पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गश्घ्त के दौरान माता मंदिर तिराहा के निकट भण्डारीबाग से गिरफ्तार किया । जिसके कब्जे से 116 ग्राम स्मैक, कीमत 10 लाख, स्मैक बेचकर कमाये हुये 2200 रुपये व स्मैक का वजन करने हेतु एक इलेक्ट्रनिक तराजू बरामद हुआ।
पूछताछ में उसने अपना अनुज कुमार बताते हुए कहा कि वह अपने एक अन्य मित्र मोनू के साथ मिलकर लकडाउन से पहले हरियाणा व चंडीगढ़ से शराब की तस्करी का कार्य किया करता था, जिसे वह दोनो अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई किया करते थे । लकडाउन के कारण बर्डर पर वाहनों की चेकिंग होने के कारण उसने व उसके मित्र ने काम छोड़ दिया था और ज्यादा लाभ होने के चलते अपने मित्र के साथ स्मैक की तस्करी का कारोबार शुरू कर दिया। स्मैक को मोनू बरेली व अन्य स्थानों से लेकर आता है, जिसे वह देहरादून व अन्य पर्यटन स्थलों पर आवश्यकता अनुसार सप्लाई करता है। स्मैक बेचकर होने वाले लाभ मैं उसका व उसके मित्र मोनू का बराबर का हिस्सा होता है। आज भी वह देहरादून के स्थानो, पर्यटक स्थलों में स्मैक बेचने के लिए आया हुआ था ।
गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम अनुज कुमार पुत्र प्रवीण निवासी ग्राम मुंडी खेड़ी थाना रामपुर मनिहारान जिला सहारनपुर बताया। पुलिस ने उसके पास से अबैध स्मैक 116़55 ग्राम ( कीमत करीब 10,0000ध्- रूपये ), एक इलेक्ट्रनिक तराजू व 2200ध्- रुपये बरामद किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!