कांग्रेस की मिथलेश देवी, सविता देवी, आशु रानी व मुकर्रम अंसारी ने दाखिल किए नामांकन

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

हरिद्वार। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए जारी नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन जिला पंचायत सदस्य पद हेतु कांग्रेस, भाजपा, बसपा समर्थित प्रत्याशियों सहित कई निर्दलीय प्रत्याशियों ने जिला पंचायत कार्यालय पहुंचकर अपने नामांकन दाखिल किए। बुधवार को कांग्रेस समर्थित पूर्व जिला पंचायत सदस्य रोशनलाल की पत्नि मिथलेश देवी ने वार्ड नं़तीन औरगांबाद सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंची मिथलेश देवी ने कहा कि चुने जाने के पश्चात क्षेत्र का विकास करना ही उनकी प्राथमिकता है। वार्ड में बिजली, पानी, सड़क, सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाएंगी और समस्याओं के समाधान के लिए जनता को हर समय उपलब्ध रहेंगी। पूर्व जिला पंचायत सदस्य रोशनलाल ने कहा कि पार्टी ने मिथलेश देवी को मौका दिया है। पार्टी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। जनभागिता से ही चुनाव में जीत दर्ज करेंगे।
कांग्रेस समर्थित सविता देवी ने सलेमपुर द्वितीय सीट से नामांकन दाखिल किया। सविता देवी कांग्रेस नेता तेलूराम की धर्मपत्नि हैं। तेलूराम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हमेशा ही महिलाओं को उचित सम्मान मिलता है। जनसमस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। राजनीति सेवा का माध्यम है। सलेमपुर ग्राम के विकास में भरपूर सहयोग प्रदान किया जाएगा। बिजली, पानी की समस्याओं को हल करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं की जाएगी। सलेमपुर की जनता कांग्रेस प्रत्याशी सविता देवी को जीत दिलाएगी।
कांग्रेस नेता मुकर्रम अंसारी ने जिला पंचायत सदस्य की जट बहादरपुर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। मुकर्रम अंसारी ने कहा कि बहादरापुर जट के ग्रामीणों के सहयोग से ही जीत सुनिश्चित होगी। ग्रामीणों की जनसमस्याओं का त्वरित निराकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सड़कों के साथ-साथ सीवर, हैंण्डपम्प एवं किसानों की समस्याओं के निदान अवश्य करेंगे। कांग्रेस पार्टी ही विकास के नए आयाम रच सकती है। धर्मेन्द्र गुड्डु, आमिर कुरैशी, अब्दुल प्रधान में मुकर्रम अंसारी को नामांकन दाखिल करने पर बधाई दी।
कांग्रेस समर्थित वरिष्ठ कांग्रेस नेता नत्थू सिंह की पुत्र वधू आशु रानी ने सलेमपुर प्रथम से कांग्रेस पार्टी से अपना नामांकन दाखिल किया। आशु रानी ने कहा कि महिलाओं को उचित सम्मान दिलाने के लिए प्रयास किए जाएंगे। ग्रामीण महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए अनेकों योजनाएं संचालित की जाएंगी। ग्रामीण महिलाओं को रोजगार परक बनाने के लिए योजनाओं का संचालन किया जाएगा। सलेमपुर प्रथम के विकास में हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। नत्थू सिंह ने कहा कि विकास के नाम पर वोट मांगा जाएगा। ग्रामीणों की समस्याओं का हल करेंगे।

जिला पंचायत सदस्य की मानकपुर आदमपुर सीट से भाजपा की किरन चौधरी और बहुंजन समाज पार्टी के प्रताप सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। जमालपुर कला सीट से भाजपा के अमित चौहान, सलेमपुर द्वितीय से निर्दलीय मोनिका चौहान ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!