बिग ब्रेकिंग

मिजोरम के सीएम की बेटी ने डक्टर को मारा थप्पड़, मुख्यमंत्री ने मांगी माफी

Spread the love
Backup_of_Backup_of_add

आइजोल, एजेंसी। मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरमथंगा की बेटी का वीडियो वायरल होने के बाद सीएम ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कहा कि वह अपनी बेटी के इस व्यवहार को किसी भी तरह उचित नहीं ठहरा सकते। सीएम ने कहा, बेटी ने डक्टर के पास जाकर उनसे माफी मांगी है। मुख्यमंत्री की बेटी मिलारी छांगते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें वह एक डक्टर को थप्पड़ मार रही थीं।
बुधवार की इस घटना से डक्टरों में रोष हैं। शनिवार को 800 से ज्यादा डक्टरों ने कथित हमले की निंदा करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों में से एक डक्टर ने कहा कि छांगते ने आइजोल स्थित चर्म रोग विशेषज्ञ पर हमला किया था। डक्टर ने छांगते से कहा कि उन्हें क्लीनिक पर अप्वाइंटमेंट लेकर आना चाहिए था, जिसपर वह भड़क गईं और उन्होंने हमला किया। आईएमए की मिजोरम इकाई ने बयान में कहा, हम चाहते हैं कि डक्टरों के साथ इस तरह का व्यवहार दोबारा न हो।
मुख्यमंत्री ने अपने बयान में कहा, डक्टर के साथ मेरी बेटी जो व्यवहार किया उसके बचाव में मैं कुछ नहीं कहना चाहता। हम जनता से और डक्टरों से माफी मांगते हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री के बेटे ने भी सोशल मीडिया पर बहन की ओर से माफी मांगी थी और कहा था कि मानसिक तनाव की वजह से उनकी बहन ने आपा खोया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!